Create
Notifications

पैट कमिंस ने ट्विटर पर कर दी बड़ी गलती, मयंक अग्रवाल और मयंती लैंगर ने दिया जवाब

पैट कमिंस
पैट कमिंस
Vivek Goel

ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का प्रतिनिधित्‍व कर रहे थे। हालांकि, आईपीएल बबल में विभिन्‍न कोविड-19 मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने टी20 लीग को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित करने का फैसला किया और कमिंस को यहां से जाना पड़ा। कमिंस इस समय मालदीव्‍स में हैं और पृथकवास में समय बिता रहे हैं। इसे पूरा करने के बाद वह स्‍वदेश लौटेंगे।

दरअसल, ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा रखी है, जिसकी वजह से खिलाड़‍ियों को दूसरे रास्‍ते घर लौटना पड़ा है। बहरहाल, इस बीच पैट कमिंस से ट्विटर पर एक बड़ी गलती हो गई, जिसमें उनका जोरदार मजाक उड़ा है। यह घटना एक यूट्यूब शो 'प्‍लेयर्स लांज' के बाद हुई, जिसमें ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने मशहूर स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती बिन्‍नी लैंगर से बातचीत की थी।

पैट कमिंस ने फैंस के साथ इस इंटरव्‍यू की लिंक शेयर करना चाही और मयंती लैंगर को टैग करने के बजाय भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल को टैग कर दिया। मयंक अग्रवाल भी पीछे नहीं रहे और जल्‍द ही जवाब दिया, 'आपने गलत व्‍यक्ति को टैग कर दिया पैट। इसके बाद मयंती ने भी इसे ऐपिक लिखकर कुछ हंसी वाले इमोजी शेयर किए और कमिंस का मजाक उड़ाया।'

मैं इनसे ज्‍यादा सीखूंगा: पैट कमिंस

केकेआर में कमिंस ने शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्‍णा के साथ खेला। कमिंस को इन दोनों तेज गेंदबाजों को मेंटर करने का मौका भी मिला। ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्‍हें भी युवाओं से सीखने का मौका मिला।

कमिंस के हवाले से कहा गया, 'हमारा सेट-अप शानदार है, जिसकी शुरुआत मालिकों से हुई है। यहां बहुत राहत है। लोगों का समूह बहुत अच्‍छा है विशेषकर तेज गेंदबाजों का। हमारे पास 4-5 युवा हैं, जो अंडर-19 क्रिकेट खेलकर आए और अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट का अनुभव हासिल करना शुरू किया है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'प्रसिद्ध कृष्‍णा ने कुछ सप्‍ताह पहले भारतीय टीम के लिए डेब्‍यू किया और इनके साथ काम करने में मजा आता है। मैं उनसे ज्‍यादा सीखूंगा, जितना वो मुझसे सीखते हैं।' इससे पहले कमिंस के जन्‍मदिन पर केकेआर के पूर्व कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जल्‍द ही ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान बने क्‍योंकि उनमें वो क्षमता और शैली मौजूद है।

कार्तिक ने कहा था, 'मेरे ख्‍याल से केकेआर में हम बहुत भाग्‍यशाली हैं कि आपके जैसा खिलाड़ी शामिल हैं। दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ में से एक। आपको जन्‍मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं सचमुच चाहता हूं कि आप जल्‍द ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान बने। मेरे ख्‍याल से आपमें ऐसा करने की सभी शैली है। आपको भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं।'

पैट कमिंस का आईपीएल 2021 में अभियान मिलाजुला रहा था। कमिंस ने आईपीएल 2021 में ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए कुल 93 रन बनाए और 9 विकेट चटकाए। अब देखना होगा कि शेष आईपीएल कब पूरा होगा।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...