Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने दिया फेयरवेल मैसेज, IPL को लेकर कही बड़ी बातें

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। कुछ टीमों के खिलाड़ी अभी होटल में क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे, तो कुछ टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने घर के लिए रवाना हो रहे है। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के सभी खिलाड़ियों ने घर जाने की तैयार शुरू कर दी है और उन्होंने एक वीडियो के जरिये अपने फैन्स को मेसेज दिया। साथ ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) द्वारा लिए गए इस बड़े फैसले पर अपनी-अपनी राय रखी है। राजस्थान रॉयल्स ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर फेयरवेल के रूप में डाला है, जिसमें सभी दिग्गज खिलाड़ी महत्वपूर्ण सन्देश देते हुए नजर आये है।

राजस्थान रॉयल्स ने 'बी राईट बैक और फेयरवेल लिखते हुए वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में सबसे पहले टीम के डायरेक्टर कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने कहा कि बीसीसीआई और गवर्निंग काउंसिल के द्वारा यह फैसला सही समय लिया गया है। उसके बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि देश में हालात बेहद ही ख़राब है। ऐसे में यह टूर्नामेंट कराना सही नहीं है। इसलिए यह बड़ा फैसला लिया गया, जिसका हम आदर करते है। क्रिस मोरिस (Chris Morris) ने भी दुःख जताते हुए कहा कि यह निराशाजनक जरुर है लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण समय के अनुसार यह फैसला लिया गया है। बहुत सारे लोग इन हालातों से जूझ रहे है और यह सही फैसला है लोगो की भलाई के लिए भी।

यह भी पढ़ें - IPL 2021 रद्द होने को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, RCB को किया सबसे ज्यादा ट्रोल

इस वीडियो में कई खिलाड़ियों ने भी अपने सन्देश दिए, जिसमें राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia), डेविड मिलर (David Miller), जोस बटलर (Jos Buttler), शिवम दुबे (Shivam Dube) का नाम भी शामिल रहा। सभी ने आईपीएल के स्थगित करने के फैसले को हालतों के मद्देनजर देखते हुए सही माना है और साथ ही लोगो को इस बीमारी के खिलाफ लड़ने की अपील भी की है। राजस्थान रॉयल्स के लिए यह आईपीएल उतार-चढाव भरा रहा। टीम ने 7 मुकाबलों में से 3 में जीत हासिल की थी, तो 4 में उन्हें हार मिली थी। राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला आसानी के साथ, जीता जिसमें जोस बटलर ने तूफानी शतक जड़ा था।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...