Create
Notifications

पहचान कौन? रियान पराग ने एक दिग्‍गज क्रिकेटर की नकल की, पांचवीं बार में सही जवाब दे पाए श्रेयस गोपाल

रियान पराग
रियान पराग
Vivek Goel

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन अब तक अच्‍छा नहीं रहा है। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अब तक 6 मैच खेले, जिसमें उसे केवल दो मैचों में जीत मिली। राजस्‍थान रॉयल्‍स अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर काबिज है। जाहिर है कि खिलाड़ी दमदार वापसी करने को बेकरार हैं, लेकिन उन पर जीत का ज्‍यादा दबाव भी होगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़‍ियों ने दबाव हटाने के लिए एक गेम खेला, जिसका नाम है 'हेड्स अप'।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट किया है, जिसमें युवा रियान पराग और श्रेयस गोपाल इस खेल को खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस खेल का नियम आपको बता दें कि एक खिलाड़ी पर्चा उठाकर अपने सिर पर रखेगा, जिस पर एक नाम लिखा होगा। दूसरे व्‍यक्ति को उस नाम वाले की नकल करना होगी, लेकिन वह उसका नाम नहीं बता सकता। पहले व्‍यक्ति को उसका नाम पहचानना पड़ेगा।

बहरहाल, वीडियो में दिखा कि श्रेयस गोपाल ने अपने ऊपर एक कार्ड रखा, जिस पर टीम इंडिया के विस्‍फोटक ओपनर वीरेंदर सहवाग का नाम था।

रियान पराग ने वीरेंदर सहवाग के आइकॉनिक बल्‍लेबाजी करते समय के एक्‍सप्रेशंस की नकल की। पराग ने मुंह बनाया और बल्‍लेबाजी करते समय सहवाग जिस तरह चेहरा बनाते थे, हूबहू वैसी ही नकल की। मगर श्रेयस गोपाल एक बार में सही नाम नहीं बता पाए।

गोपाल ने सबसे पहले जोस बटलर का नाम लिया, फिर एमएस धोनी और लियाम लिविंगस्‍टोन। रियान पराग ने इशारा किया कि यह क्रिकेटर पिछले जमाने के हैं, तो गोपाल ने विव रिचर्ड्स का नाम लिया। जब सहवाग के अंदाज में रियान पराग ने कवर ड्राइव लगाई तो श्रेयस गोपाल ने सही जवाब दिया- वीरेंदर सहवाग। दोनों खिलाड़‍ियों ने ठहाका लगाते हुए एक-दूसरे को ताली मारी, फिर कैमरे की तरफ देखकर रियान पराग ने कहा कि वैसे, मैंने अच्‍छी एक्टिंग की हां।

इस सीजन में कैसा रहा रियान पराग का प्रदर्शन

जहां मैदान के बाहर और अंदर रियान पराग के सेलिब्रेशन लोगों का ध्‍यान आकर्षित करती रही है, वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए इस सीजन में उनका प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। युवा खिलाड़ी पर राजस्‍थान रॉयल्‍स के मिडिल ऑर्डर की जिम्‍मेदारी है।

आरसीबी के खिलाफ रियान पराग ने 25 रन की उपयोगी पारी खेली, लेकिन इसके अलावा उनका प्रदर्शन निखरकर सामने नहीं आया है। पराग ने मौजूदा सीजन में 63 रन बनाए और सिर्फ एक विकेट लिया है। अब राजस्‍थान रॉयल्‍स रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी और पराग इसमें दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...