Create
Notifications

रियान पराग ने सेल्फी सेलिब्रेशन से उठाया पर्दा, जाह्नवी कपूर को लेकर कही बड़ी बात

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने अपने अनोखे सेलिब्रेशन से सभी का दिल जीता था। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच के दौरान रियान और राहुल ने बीच मैदान पर सेल्फी सेलिब्रेशन (Selfie Celebration) किया, जो सोशल मीडिया पर बहुत पोपुलर हुआ। मैच के दौरान रियान और राहुल ने यह सेलिब्रेशन दो बार किया। पहली बार राहुल त्रिपाठी के कैच पर, तो दूसरी बार पैट कमिंस के कैच पर यह सेलिब्रेशन किया गया। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक एक्स्क्लूसिव वीडियो जारी किया है, जिसमें रियान पराग ने इस सेलिब्रेशन का राज बताया है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो इस सेलिब्रेशन से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का डांस स्टेप करने वाले थे।

रियान पराग ने सेल्फी सेलिब्रेशन और जाह्नवी कपूर के डांस स्टेप को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि मैंने पहले से ही कुछ और प्लान किया हुआ था। मैंने जाह्नवी कपूर का डांस स्टेप करने का प्लान किया था लेकिन जब मैं पारी के छठे ओवर में पानी पी रहा था, तो मैंने बोतल को किक मारी, जिससे मुझे फीफा की याद आई और फिर साथ ही मुझे फुटबॉलर नेमार की भी याद आई। क्योंकि वो भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कैमरों के साथ कुछ करते हुए नजर आये थे। तभी मैंने सोचा क्यों न एक सेल्फी सेलिब्रेशन किया जाए, जो काफी छोटा और अच्छा रहेगा।

रियान पराग ने सेल्फी सेलिब्रेशन में राहुल तेवतिया के रोल को भी स्पष्ट करते हुए आगे बताया कि जब मैंने राहुल त्रिपाठी के रूप में पहला कैच लिया, तो मैंने राहुल तेवतिया को मजबूर किया की वो एक सेल्फी लें। फिर उन्होंने मुझसे कहा देखो इस बार मुझे कुछ समझ नहीं आया लेकिन अगली बार जब भी हम कैच लेंगे, तो हम अच्छे से इस सेलिब्रेशन को करेंगे। फिर जब मैंने दूसरा कैच लिया, तो मैंने अपनी जेब से फ़ोन निकाला और उनकी तरफ फेंका और उन्होंने इस बार बहुत अच्छे से सेल्फी ली। हम दोनों के बीच यह अच्छा तालमेल रहा। रियान ने आगामी मैचों में अलग तरह के नए सेलिब्रेशन करने की बात भी आगे कही है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...