Create
Notifications

IPL 2021 को लेकर राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी के ट्वीट पर जबरदस्‍त मीम्‍स बने

रियान पराग
रियान पराग
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 05 May 2021
न्यूज़

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी रियान पराग ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक ट्वीट पोस्‍ट किया, जिसके बाद यूजर्स ने मजेदार मीम बनाए। पराग ने ट्वीट किया, 'खत्‍म, टाटा, बाई-बाई। आईपीएल 2021, आईपीएल रद्द।'

बता दें कि बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने 4 मई को बायो-बबल में कोरोना वायरस मामले बढ़ने के बाद सर्वसम्‍मती से आईपीएल 2021 स्‍थगित करने का फैसला किया है। इस दौरान कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पराग के ट्वीट पर यूजर्स ने जमकर मजे लिए और एक से एक मजेदार मीम बनाए।

बता दें कि आईपीएल 2021 स्‍थगित होने के बाद यह सवाल किया जा रहा है कि इस साल टूर्नामेंट का आयोजन दोबारा कब किया जाएगा। अधिकारी कह चुके हैं कि शेष मैच आयोजित कराने के विकल्‍प खोजे रहे हैं। सितंबर में इसके दोबारा आयोजन की संभावित विंडो मानी जा रही है। याद हो कि आईपीएल 2021 सीजन 29 मैच के बाद स्‍थगित हुआ।

आईपीएल 2021 के स्‍थान पर भी होना है विचार

आईपीएल 2021 दोबारा आयोजन जब होगा तो कुल 31 मैच खेले जाने होंगे। बहरहाल, सितंबर में तारीख के अलावा प्रतियोगिता कहां आयोजित होगी, इस पर भी विचार किया जाना है। आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने क्रिकबज से बातचीत में पुष्टि की है कि आईपीएल 2021 को आयोजित कराने के लिए संभावित विंडो खोजने में संबंधित पार्टियां जुटी हुई हैं।

ब्रजेश पटेल ने कहा, 'अब हमें एक विंडो पर ध्‍यान देने की जरूरत है। अगर हमें एक विंडो मिलती है, तो हम इसे हासिल करने की कोशिश करेंगे। हमें देखना होगा कि क्‍या सितंबर में इसे आयोजित कराने की संभावनाएं हैं। हमें आईसीसी और अन्‍य बोर्ड की योजनाओं की जांच करने की जरूरत है।'

सितंबर में दोबारा टूर्नामेंट शुरू होता है तो इससे भारतीय खिलाड़‍ियों को विशेष लाभ होगा, जिन्‍हें टी20 विश्‍व कप से पहले अभ्‍यास मिल जाएगा। इस साल टी20 विश्‍व कप 18 अक्‍टूबर से 15 नवंबर के बीच आयोजित होगा। कुछ सप्‍ताह में स्‍थान को लेकर निर्णायक फैसला आने की उम्‍मीद है।

इसका मतलब यह भी है कि बीसीसीआई के पास आईपीएल 2021 सीजन पूरा करने के लिए एक महीने से कम का समय होगा, जिसमें पृथकवास की जरूरतें और बायो-बबल पाबंदी शामलि होंगी।

Published 05 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now