Create
Notifications

रोहित शर्मा से पूछा- क्‍या आप अपनी पत्‍नी पर विश्‍वास करते हैं? मिला दिलचस्‍प जवाब

रोहित शर्मा अपनी पत्‍नी के साथ
रोहित शर्मा अपनी पत्‍नी के साथ
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

किसी भी खेल के लिए टीम का एकजुट होना बहुत महत्‍वपूर्ण और जरूरी हिस्‍सा है। जब कोई टीम एकजुट होती है और साथ रहती है तो सफलता हासिल कर सकती है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी (Mumbai Indians) ने हाल ही में टीम बॉन्डिंग सेशन आयोजित किया। इस सेशन में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा से पूछा गया कि क्‍या उनकी पत्‍नी अच्‍छे से झूठ बोल सकती हैं? इस पर हिटमैन ने जवाब दिया कि अगर वो चाहे तो झूठ बोल सकती है।

मगर फिर जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि क्‍या उनकी पत्‍नी विश्‍वास करने लायक है या नहीं? इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी पत्‍नी पर विश्‍वास किया जा सकता है। मुंबई इंडियंस ने कप्‍तान ने मजाकिया लहजे में साथ ही कहा कि इन सवालों के जवाब देने पर उनकी जान चली जाएगी। मतलब उनकी पत्‍नी उन्‍हें मार डालेगी।

खिलाड़‍ियों के बीच एकजुटता जरूरी: रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस दौरान टीम की एकजुटता का महत्‍व समझाया। रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि खिलाड़‍ियों के बीच खेल को लेकर काफी बातचीत होती है, लेकिन टीम में एकजुटता बहुत जरूरी है। हिटमैन ने साथ ही कहा कि मुंबई फ्रेंचाइजी में बहुत लोग शामिल हैं तो यह ऐसा है कि खेल के बारे में ज्‍यादा चिंता भी करें और साथ ही साथ खुद को दबाव से दूर भी रखें।

मुंबई इंडियंस के कप्‍तान ने कहा, 'इसमें कई खिलाड़ी शामिल होते हैं। चाहे बाहरी लोग हो या फिर खेलने वाले। चाहे फिटनेस का काम करने वाले हो या फिर बैठक में शामिल होने वाले। हमारी कोशिश पूरे ग्रुप को एकसाथ लेकर चलने की होती है। खेल को लेकर काफी बातचीत होती है कि यह मैच आने वाला है या हुआ। इस दौरान खिलाड़‍ियों के बीच एकजुटता बहुत जरूरी है।'

रोहित शर्मा ने एकजुटता का महत्‍व भी समझाया। उन्‍होंने साथ ही कहा कि मुंबई स्‍क्‍वाड में हर साल नए चेहरे आते हैं तो सभी के लिए जरूरी है कि टीम की परंपरा को समझे। रोहित शर्मा ने कहा, 'हर साल आप स्‍क्‍वाड में नए चेहरे शामिल होते देखते हैं और आप चाहते हैं कि मुंबई इंडियंस की परंपरा में सभी लोग जल्‍दी से ढल सके। इसलिए जरूरी है कि एकजुटता हो।' मुंबई इंडियंस ने अपने तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी और इसी के साथ वह आईपीएल 2021 की अंक तालिका में नंबर-1 बन गई है।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now