Create

IPL 2021 - जसप्रीत बुमराह के ट्वीट पर कार्तिक त्यागी ने लिखी बड़ी बात

Rahul
Photo Courtesy : Indian Premier League Website
Photo Courtesy : Indian Premier League Website

आईपीएल (IPL 2021) में कल रात खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को एक रोमांचक मुकाबले मात दी। रॉयल्स की जीत के हीरो युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) रहे, जिन्होंने मैच के आखिरी ओवर में केवल मात्र 1 रन दिया और 2 बड़े विकेट हासिल किये। पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में 4 रनों की जरूरत थी लेकिन टीम को 2 रनों से हार मिली। कार्तिक त्यागी की शानदार गेंदबाजी को लेकर टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी ट्वीट करते हुए उनकी सराहना की। डेथ ओवर स्पेशलिस्ट बुमराह के इस ट्वीट पर कार्तिक त्यागी ने भी रिप्लाई दिया है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में 5 डॉट गेंदे डालने व टीम को जबरदस्त जीत दिलाने वाले कार्तिक त्यागी को लेकर जसप्रीत बुमराह ने लिखा कि, 'क्या ओवर है, कार्तिक त्यागी। इस तरह के दबाव में दिमाग को शांत रखते हुए, जो आपने कार्य किया है वह शानदार रहा और काफी प्रभावशाली भी रहा।' जसप्रीत बुमराह के इस ट्वीट पर कार्तिक त्यागी ने रिट्वीट किया और लिखा कि, 'अपने हीरो से सराहना पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।' दरअसल, पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कार्तिक त्यागी टीम इंडिया के साथ थे, जहाँ उन्होंने इस प्रकार की गेंदबाजी के गुर जसप्रीत बुमराह से सीखे होंगे। इसलिए उन्होंने बुमराह को अपना हीरो बताया है।

It feels so great to get appreciation from my hero 😊 twitter.com/Jaspritbumrah9…

जसप्रीत बुमराह ने इस प्रकार का कारनामा आईपीएल से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई बार किया है। कार्तिक त्यागी की शानदार डेथ ओवर में गेंदबाजी को देख वह अपने आपको रोक नहीं पायें और उनके बेहतरीन प्रदर्शन पर ट्वीट कर उनकी सराहना की। बुमराह के अलावा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी कार्तिक त्यागी की शानदार गेंदबाजी की तारीफ की और ट्विटर पर लिखा कि, 'अब तक के सर्वश्रेष्ठ अंतिम ओवर (डिफेंड करते हुए) के करीब। Wow!!' कार्तिक त्यागी की सराहना सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत हर जगह की जा रही है। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट अपने किये, जिसमें उन्होंने शानदार आखिरी ओवर भी डाला।

Close to the best last over (defending) ever! Wowza

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment