Create

डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा से की बड़ी गुजारिश, MI फैन्स हो सकते हैं नाराज

Rahul
रोहित शर्मा ने  अभी तक 7 मुकाबलों में 35.71 के औसत से 250 रन बनाये हैं
रोहित शर्मा ने अभी तक 7 मुकाबलों में 35.71 के औसत से 250 रन बनाये हैं

आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण की धमाकेदार शुरुआत कल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से होगी। मुंबई के कई दिग्गज खिलाड़ी क्वारंटाइन में समय बिता कर अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहें है, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का नाम शामिल है। इस दौरान मुंबई इंडियंस ने इन खिलाड़ियों की वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट भी दिया है और साथ ही रोहित शर्मा ने भी बताया है कि वह अब टेस्ट फॉर्मेट से टी20 फॉर्मेट में ढलने के लिए तैयार हैं।

इंग्लैंड और भारत (ENG v IND) के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने ओवल टेस्ट मैच अपना पहला विदेशी शतक भी लगाया और टीम इंडिया की जीत में अपना अहम योगदान दिया। रोहित शर्मा पिछले कुछ सालों से रेड बॉल के इस फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रहें हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेलने पहुंचे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड किया, जिसमें वह प्रैक्टिस करते हुए दिखाए दिए और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'समय है गेयर बदलने का', जिसपर सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मजेदार कमेन्ट किया है।

रोहित शर्मा के गेयर बदलने वाले पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि, 'प्लीज रेड बॉल वाले फॉर्म में ही रहना' मतलब आगामी आईपीएल में भी टेस्ट की तरह धीमी बल्लेबाजी करना। डेविड वॉर्नर ने यह कमेन्ट मजाकिया अंदाज़ में किया है। मुंबई इंडियंस के अलावा अन्य टीम यही कामना कर रही है कि रोहित शर्मा अपना मौजूदा फॉर्म आईपीएल के दूसरे चरण में भी जारी न रखे। इसलिए दूसरी टीम के खिलाड़ी उन्हें मजाकिया अंदाज़ में कमेन्ट करके गुजारिश कर रहें हैं।

The Hitman is clearly on David Warner's mind, kyunki #AsliPictureAbhiBaakiHai!Who do you think will score more runs in #VIVOIPL 2021 between these two?#CricketTwitter #IPL2021 #MumbaiIndians #OneFamily #CSKvMI #OrangeArmy #SRH https://t.co/f2fbEI0wgq

आईपीएल 2021 के पहले चरण में रोहित शर्मा का फॉर्म अच्छा रहा था। उन्होंने 7 मुकाबलों में 35.71 के औसत से 250 रन बनाये हैं, जिसमें 1 अर्धशतकीय पारी शामिल रही। आगामी मुकाबले में भी वह इस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे और मुंबई को लगातार तीसरा व छठा ख़िताब जितवाना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment