Create

केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार ने बताया अपने फेवरेट बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम

Rahul
 SRH के नए वीडियो एडिशन 'राइजर्स फेवरेट' में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से सवाल जवाब किये (Photo - IPL)
SRH के नए वीडियो एडिशन 'राइजर्स फेवरेट' में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से सवाल जवाब किये (Photo - IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) और अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) एक वीडियो के दौरान सवाल जवाबों में मस्ती करते हुए नजर आये हैं। दोनों खिलाड़ियों ने इस दौरान कई अहम सवालों के जवाब दिए, जिसमें एक सवाल का जवाब दोनों खिलाड़ियों का एक ही रहा। केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार दोनों ने ही टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया।

सनराइजर्स हैदराबाद के नए वीडियो एडिशन 'राइजर्स फेवरेट' में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे से सवाल जवाब किये। इस वीडियो में सबसे पहले भुवनेश्वर कुमार ने केन विलियमसन से उनके फेवरेट शॉट के बारे में पूछा, जिसके जवाब में विलियमसन ने स्ट्रेट ड्राइव का नाम लिया और फिर भुवनेश्वर कुमार ने अपने फेवरेट शॉट में स्क्वायर कट बताया। इसके बाद केन विलियमसन ने भुवनेश्वर कुमार से पूछा कि जब आप बड़े हो रहे थे, तो आपका फेवरेट बल्लेबाज कौन रहा, जिसके जवाब में भूवि ने सचिन तेंदुलकर का नाम लिया और कहा कि वो अभी भी उनकी लिस्ट में है। केन विलियमसन ने भी भुवनेश्वर से कहा कि मेरे फेवरेट बल्लेबाज भी सचिन ही थे।

Bhuvi's favourite shot, Kane's favourite cricket stadium, and a shared love for an icon of the game. That, and a whole lot more as the #Risers go through a list of their favourites! #OrangeArmy #OrangeOrNothing #IPL2021 https://t.co/XaHVOjHRZk

सचिन तेंदुलकर को अपना फेवरेट बल्लेबाज बताने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने अपने पसंदीदा गेंदबाजों के नाम बताएं। केन विलियमसन ने बताया कि जब वह बड़े हो रहे थे, तो उन्हें ग्लेन मैग्रा और मुथैया मुरलीधरन पसंद आते थे। भुवनेश्वर कुमार ने भी अपने फेवरेट गेंदबाजों के बारे में बताया और कहा कि मुझे भी ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज रहे ग्लेन मैग्रा बहुत पसंद थे और साथ में डेल स्टेन मेरे पसंदीदा गेंदबाज रहे।

आईपीएल (IPL 2021) के पहले चरण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। बीच टूर्नामेंट में टीम ने बड़ा फैसला लेते हुए दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने का फैसला लिया और उनके स्थान पर केन विलियमसन को यह जिम्मेदारी दी गई। पहले चरण में सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 मुकाबलों में 1 में ही जीत हासिल की है और अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर बने हुए है। आईपीएल के दूसरे चरण में हैदराबाद चाहेगी वह वापसी कर टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाएँ।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment