Create
Notifications

IPL में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली का अलग रूप दिखा, लोगों ने दी प्रतिक्रिया 

विराट कोहली
विराट कोहली
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 14 Apr 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में आईपीएल 2021 का छठां मुकाबला खेला जा रहा है। डेविड वॉर्नर ने इस मैच में टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। विराट कोहली को तुलनात्‍मक धीमी पिच पर पहले बल्‍लेबाजी करने में ज्‍यादा दिक्‍कत भी नहीं थी।

आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने देवदत्‍त पडिक्‍कल के साथ पारी की शुरूआत की और कुछ आकर्षक शॉट्स खेलकर फैंस का दिल जीता, जो वो हमेशा करते रहे हैं। एक समय लगा कि विराट कोहली बड़ी पारी जरूर खेलेंगे। मगर तभी वॉर्नर ने स्पिनर्स को आक्रमण पर लगा दिया। ऐसे में आरसीबी के लिए रन बनाना मुश्किल पड़ने लगा। शाहबाज नदीम और राशिद खान ने विरोधी बल्‍लेबाजों की रनगति पर लगाम कसी।

विराट कोहली का स्‍ट्राइक रेट 13वें ओवर में काफी नीचे आया। जेसन होल्‍डर की गेंद पर आउट होकर विराट कोहली डगआउट लौटे। 32 साल के बल्‍लेबाज विराट कोहली ऐसी गेंद पर आउट हुए, जिसे वह आमतौर पर गैप में भेजकर बाउंड्री हासिल करते हैं। हालांकि, कोहली ने अपना बल्‍ला जल्‍दी बंद कर दिया और विजय शंकर ने आरसीबी के कप्‍तान का कैच पकड़ लिया।

विराट कोहली आउट होने से हुए निराश

विराट कोहली आउट होने पर आगबबूला थे। उन्‍हें इस बात का मलाल रह गया होगा कि अच्‍छी शुरूआत को बड़े स्‍कोर में तब्‍दील नहीं कर सके। जहां कोहली ने मैदान में खुद को नियंत्रित रखा, वहीं बाउंड्री लाइन पार होते ही उनका गुस्‍सा देखने को मिला। आरसीबी के कप्‍तान कोहली ने कुर्सी पर बल्‍ला दे मारा और डगआउट की तरफ चल पड़े। हालांकि, गुस्‍से में कुर्सी पर बल्‍ला मारने का विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विराट कोहली अपनी टीम के लिए जरूरत के समय पर खड़े रहना चाहते हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सके तो काफी निराश नजर आए।

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर्स ने पिच का बखूबी उपयोग किया और आरसीबी को 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 के स्‍कोर पर रोक दिया। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से जेसन होल्‍डर ने सबसे ज्‍यादा तीन विकेट झटके। राशिद खान को दो विकेट मिले। भुवनेश्‍वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन को एक-एक सफलता मिली।

Published 14 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now