Create
Notifications

मैक्‍सवेल की धुआंधार पारी के बाद सहवाग ने उनकी पिछली फ्रेंचाइजी मालिकों का जोरदार उड़ाया मजाक

ग्‍लेन मैक्‍सवेल
ग्‍लेन मैक्‍सवेल
reaction-emoji
Vivek Goel

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने अपनी बल्‍लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन को चमकदार बना दिया है। ग्‍लेन मैक्‍सवेल आईपीएल 2020 में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे, जहां उन्‍होंने 13 मैचों में 108 रन ही बनाए थे। इस दौरान वह एक छक्‍का भी नहीं जमा सके थे। आईपीएल 2021 नीलामी से पहले पंजाब फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें रिलीज किया था। इसके बाद रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने मैक्‍सवेल को 14.25 करोड़ रुपए की मोटी कीमत पर अपने साथ जोड़ा।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग उन लोगों में से एक हैं, जिन्‍होंने आईपीएल 2020 में लगातार ग्‍लेन मैक्‍सवेल के मजे लिए और कई बार उनकी आलोचना की। सहवाग उनमें से एक हैं जो 2014 सीजन से लगातार खराब प्रदर्शन करने वाले ग्‍लेन मैक्‍सवेल पर तंज कसते आ रहे हैं। सहवाग ने खुद भी माना था कि आईपीएल 2021 नीलामी में कोई फ्रेंचाइजी उनमें दिलचस्‍पी नहीं दिखाएगी। मगर अपेक्षाओं से परे मैक्‍सवेल को खरीदने के लिए होड़ मची, जिसमें आरसीबी ने बाजी मारी।

वीरेंदर सहवाग ने ग्‍लेन मैक्‍सवेल की तारीफ की

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने आरसीबी में आकर अपनी उपयोगिता साबित की और फ्रेंचाइजी का शुक्रियाअदा किया। वीरेंदर सहवाग भी 32 साल के ऑलराउंडर से काफी प्रभावित नजर आए। सहवाग को खुशी है कि मैक्‍सवेल उम्‍मीदों पर खरे उतरे और इसलिए उन्‍होंने अन्‍य फ्रेंचाइजी का मजाक उड़ाने के लिए मजेदार मीम भी शेयर किया। सहवाग ने ट्वीट किया, 'यह देखकर अच्‍छा लगा कि ग्‍लेन मैक्‍सवेल इस आईपीएल में आखिरकार अपनी क्षमताओं के मुताबिक खेले। इस बीच मैक्‍सवेल अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी मालिकों को देखते हुए।'

बता दें कि ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने आरसीबी को खराब स्थिति से उबारकर मजबूती दिलाई थी। जब मैक्‍सवेल बल्‍लेबाजी करने आए तब आरसीबी की टीम कप्‍तान विराट कोहली और रजत पाटीदार के विकेट खो चुकी थी। इसके बाद मैक्‍सवेल ने आरसीबी की पारी संभाली। उन्‍होंने पहले देवदत्‍त पडिक्‍कल (25) के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। फिर एबी डिविलियर्स के साथ कमाल की साझेदारी करके बड़े स्‍कोर की नींव रखी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...