Create

गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स की हार के बाद लिखा भावुक सन्देश

Photo Courtesy : Gautam Gambhir Instagram
Photo Courtesy : Gautam Gambhir Instagram
reaction-emoji
Rahul

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में IPL 2022 के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG vs RCB) को 14 रनों से हराया और दूसरे क्वालीफ़ायर में प्रवेश कर लिया है। दूसरे क्वालीफ़ायर में बैंगलोर का सामना 27 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा। आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने लीग स्टेज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अंक तालिका में तीसरा स्थान प्राप्त कर अंतिम चार में जगह बनाई थी। लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में बैंगलोर ने उनके ट्रॉफी जीतने के सपने को तोड़ दिया, जिसपर टीम के मेंटर और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भावुक सन्देश लिखा है।

गौतम गंभीर ने इन्स्टाग्राम पर लखनऊ टीम की जर्सी में एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि, 'आज मुश्किल भरा दिन रहा है लेकिन हमारी नई टीम के लिए एक शानदार टूर्नामेंट था। हम मजबूत होकर वापस आएंगे….जब तक हम दोबारा मिलेंगे!' गौतम गंभीर के इस भावुक सन्देश को कई पूर्व खिलाड़ियों ने लाइक किया, जबकि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि, 'हार्ड लक'। गौतम गंभीर ने मेंटर के रूप में टीम को बेहतरीन तरीके से संवारा और पहले ही आईपीएल में प्लेऑफ्स तक पहुँचाया।

इससे पहले कल हुए मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और प्लेइंग XI में कृष्णप्पा गौतम और जेसन होल्डर की जगह क्रुणाल पांड्या और दुश्मांथा चमीरा को चुना जोकि मैच के अंत में सही साबित नहीं हुआ। कप्तान राहुल ने बेहतरीन 79 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए और अंत में लखनऊ टीम को 14 रनों से हार मिली। लखनऊ टीम ने लीग स्टेज के 14 मैचों में 9 में जीत हासिल की लेकिन नेट रन रेट के मामले में राजस्थान रॉयल्स से पीछे रह गए।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...