Create
Notifications

"पंजाब टीम में लीडर है ये खिलाड़ी", मयंक अग्रवाल ने युवा खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान मयंक अग्रवाल ने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लीडर करार दिया
पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान मयंक अग्रवाल ने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को लीडर करार दिया
reaction-emoji reaction-emoji
Vivek Goel

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 54 रन से करारी शिकस्‍त दी और प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को कायम रखा है। पंजाब के कप्‍तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की तारीफ की और उन्‍हें पंजाब टीम का लीडर करार दिया। मयंक ने कहा कि अर्शदीप सिंह पंजाब टीम में लीडर है और मैदान पर वो जोश से भरा रहता है।

बता दें कि ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी।

याद दिला दें कि अर्शदीप सिंह को पंजाब किंग्‍स ने रिटेन किया था और गेंदबाज ने विशेषकर अंतिम ओवरों में अपनी सटीक गेंदबाजी से लोगों का दिल जीता। कगिसो रबाडा सहित कई दिग्‍गज गेंदबाज भी 23 साल के अर्शदीप से काफी प्रभावित नजर आए।

आरसीबी के खिलाफ मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर के अपने स्‍पेल में 27 रन दिए और दिनेश कार्तिक का महत्‍वपूर्ण विकेट लिया। इसके अलावा वो फील्डिंग में भी काफी चुस्‍त नजर आए।

मयंक ने कहा, 'बहुत बहुत ऊर्जावान व्‍यक्ति। विश्‍वास से भरा हुआ लड़का है। हम मैदान में यह देख सकते थे। वो अपने क्रिकेट का आनंद उठा रहा है और बिना दबाव के खेल रहा है। जरूर कहूंगा कि वो टीम में लीडर हैं। वो सभी के साथ अच्‍छे से घुल-मिल जाता है। जिम्‍मेदारी उठाता है। कभी जाकर गेंदबाजों से बात करता है।'

इससे पहले पंजाब ने जॉनी बेयरस्‍टो (66) और लियाम लिविंगस्‍टोन (70) की आतिशी पारियों की बदौलत 209 रन का विशाल स्‍कोर बनाया। बेयरस्‍टो से ओपनिंग कराने के लिए मयंक अग्रवाल ने अपनी बैटिंग पोजीशन में बदलाव किया। उन्‍होंने कहा कि जब तक टीम जीत रही है, तब तक उन्‍हें नीचे बल्‍लेबाजी करने में कोई दिक्‍कत नहीं है।

मयंक अग्रवाल ने कहा, 'हमारा बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन रहा। मुझे लगा हमने शानदार खेला। विकेट पर गेंद हल्‍का रुककर आ रही थी। मगर जॉनी और लिविंगस्‍टोन ने जैसी बल्‍लेबाजी की, वो शानदार थी। हमने अपने बल्‍लेबाजी क्रम में ज्‍यादा बदलाव नहीं किया। यह विकेट और स्थिति को समझने के बारे में है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'अगर विकेट 200 रन बनाने की अनुमति नहीं देगा तो हम इस तरह की क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं। हमारे लिए सबसे जरूरी दो अंक है। जब तक हमारा काम हो रहा है, मुझे चौथे, पांचवें या छठें नंबर पर बल्‍लेबाजी करने में कोई दिक्‍कत नहीं है।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...