"हम यहां मैच हार गए", पंजाब किंग्‍स की करारी शिकस्‍त के बाद मयंक अग्रवाल का बड़ा खुलासा

पंजाब किंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 17 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी
पंजाब किंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 17 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) को सोमवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के हाथों आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 64वें मैच में 17 रन की शिकस्‍त मिली। पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कहां उनकी टीम के हाथ से बाजी फिसली। मैच के बाद मयंक ने कहा कि पांच से 10 ओवरों के बीच हमने कुछ विकेट गवाएं, जो हमारी हार का प्रमुख कारण है।

नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 159/7 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पंजाब की टीम 142/9 का स्‍कोर ही बना सकी। इस हार के साथ ही पंजाब के प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदें बहुत कम रह गईं हैं। अब अगर पंजाब को प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो उसे अपना आखिरी लीग चरण मैच बड़े अंतर से जीतना होगा और साथ ही अन्‍य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा।

मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा, 'हमने अच्‍छी बल्‍लेबाजी नहीं की। पांचवें से 10वें ओवर के बीच हमने कई विकेट गंवाए और यहीं हम मैच हार गए। मेरे ख्‍याल से हमारे पास जिस तरह की बल्‍लेबाजी है, यह लक्ष्‍य निश्चित ही हासिल किया जा सकता था क्‍योंकि पिच इतनी खराब नजर नहीं आ रही थी। हमने पांच ओवरों में कई विकेट गंवाए और वहां मैच हार गए।'

मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम का पूरा ध्‍यान आखिरी लीग मैच जीतने पर है। उन्‍होंने कहा, 'अभी एक मैच और खेलना है और मुकाबला जीतना भी है। दो अंक हमारे लिए अहम हैं। हम मैदान में जाकर अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करेंगे। मेरे ख्‍याल से हमने अब तक अपनी सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेट नहीं खेली है तो हमारा पूरा ध्‍यान आखिरी मैच में ऐसा करने पर लगा है। यह मैच भूलने वाला है।'

पंजाब किंग्‍स ने अब तक 13 मैच खेले, जिसमें 6 मैचों में उसे जीत मिली जबकि 7 में उसे शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। मयंक अग्रवाल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर काबिज है। पंजाब को अपना आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ रविवार को खेलना है। पंजाब की कोशिश इस मुकाबले में विशाल जीत दर्ज करने पर होगी।

Quick Links