Create

पंजाब किंग्‍स की करारी शिकस्‍त के बाद मयंक अग्रवाल ने पूरी टीम की गलती बताई

पंजाब किंग्‍स को आईपीएल 2022 में लगातार दूसरी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा
पंजाब किंग्‍स को आईपीएल 2022 में लगातार दूसरी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) को बुधवार को एक और करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने पंजाब पर विशाल जीत दर्ज की।

ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की, लेकिन पूरी टीम महज 115 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने केवल 10.3 ओवर में एक‍ विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

मयंक अग्रवाल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स की यह सात मैचों में चौथी हार रही और उसे अंक तालिका में तगड़ा झटका लगा है। लगातार दो मैच हारने के बाद पंजाब की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर खिसक गई है।

लगातार दो शिकस्‍त के बाद पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान मयंक अग्रवाल ने पूरी टीम की गलती बताई है। अग्रवाल ने कहा कि हमने बल्‍ले और गेंद दोनों से ही अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया। उन्‍होंने साथ ही कहा कि इस हार को जितना जल्‍दी हो सके भूलना होगा ताकि जीत की पटरी पर लौट सकें।

मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद कहा, 'यह मुश्किल मैच था। हमने बल्‍लेबाजी अच्‍छी नहीं की। हमनें गेंदबाजी अच्‍छी नहीं की। हमें इस प्रदर्शन को पीछे छोड़ना होगा। हमने बहुत जल्‍दी कई विकेट गवाएं, लेकिन मैं इसकी गहराई में नहीं जाऊंगा क्‍योंकि जितना ज्‍यादा हम इस पर बात करेंगे, उतनी नकारात्‍मक चीजें सामने आएंगी।'

मयंक अग्रवाल ने बताया कि ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर उनकी टीम को कितना स्‍कोर बनाना चाहिए था। इसके साथ ही उन्‍होंने बताया कि कप्‍तान के रूप में उनसे कहां चूक हुई। मयंक ने कहा, '180 रन का स्‍कोर अच्‍छा होता, लेकिन हम उससे काफी पीछे रह गए। वैसे, मुझे स्पिनर्स को शुरूआत में एक या दो ओवर देने चाहिए थे, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।'

बता दें कि इस जीत से दिल्‍ली कैपिटल्‍स के 6 अंक हो गए हैं। ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली की छह मैचों में यह तीसरी जीत रही। इसके साथ ही दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर पहुंच गई है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment