Create
Notifications

BBL ने बाबर आजम से जुड़ा सवाल पूछा तो मेलबर्न स्‍टार्स ने हैरिस राउफ को दी सलाह, वायरल हुआ पोस्‍ट

पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ बीबीएल में मेलबर्न स्‍टार्स के लिए खेलते हैं
पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ बीबीएल में मेलबर्न स्‍टार्स के लिए खेलते हैं
reaction-emoji
Vivek Goel
visit

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) ने ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। बाबर आजम (Babar Azam) ने सामने आकर पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) टीम का नेतृत्‍व किया और दो शतक व एक अर्धशतक की मदद से 276 रन बनाए। उनकी औसत 138 जबकि स्‍ट्राइक रेट 102.22 का रहा।

बिग बैश लीग की टीमों ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ उनकी प्रभावी पारियों पर ध्‍यान दिया होगा और निश्चित ही बाबर आजम की बीबीएल के अगले सीजन में ज्‍यादा मांग होगी।

पाकिस्‍तान की ऑस्‍ट्रेलिया पर सीरीज जीत के बाद बीबीएल के आधिकारिक हैंडल ने ट्विटर यूनिवर्स के लिए सवाल किया। बीबीएल ने आरोन फिंच और बाबर आजम की फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'बिग बैश में किस पाकिस्‍तानी को आप खेलते देखना पसंद करेंगे?'

यह ट्वीट बहुत जल्‍दी वायरल हुआ और फैंस ने अपनी पसंद के जवाब भी शेयर किए। बीबीएल टीम मेलबर्न स्‍टार्स ने भी इस मौके का फायदा उठाया और पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ से बाबर आजम को जोड़ने की गुहार लगाई। हैरिस राउफ बीबीएल में मेलबर्न स्‍टार्स के लिए खेलते हैं।

मेलबर्न स्‍टार्स ने ट्वीट किया, 'हे हैरिस राउफ, क्‍या आप बाबर आजम को बताएंगे कि वो ग्रीन में अच्‍छे लगेंगे?'

Hey @HarisRauf14, can you let @babarazam258 he'd look good in Green?! #StarsFamily twitter.com/BBL/status/151…

इस बीच आरोन फिंच ने बीबीएल में पाकिस्‍तानी खिलाड़‍ियों के शामिल होने पर अपने विचार प्रकट किए। फिंच ने कहा, 'हमारी प्रतियोगिता में किसी भी तरह उन्‍हें मौका मिले तो शानदार है। उनका हमेशा बिग बैश लीग में स्‍वागत है।'

बाबर आजम के अलावा एक और पाकिस्‍तानी खिलाड़ी बल्‍ले से चमका। इमाम उल हक ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में सबसे ज्‍यादा रन जमाने के मामले में अपने कप्‍तान बाबर आजम को भी पीछे छोड़ दिया। बाएं हाथ के बल्‍लेबााज ने तीन मैचों में 149 की औसत और 101.71 के स्‍ट्राइक रेट से 298 रन बनाए।

गेंदबाजों में शाहीन अफरीदी ने सुर्खियां बटोरी। उन्‍होंने दो मैचों में 6 विकेट लिए। ऑस्‍ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा ने भी प्रभावित किया और उन्‍होंने तीन मैचों में 6 विकेट लिए। हैरिस राउफ और मोहम्‍मद वसीम जूनियर ने पांच-पांच विकेट लिए। ऑस्‍ट्रेलिया का पाकिस्‍तान दौरा एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच के साथ समाप्‍त होगा, जो लाहौर के गद्दाफी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now