Create

"मैं झुकेगा नहीं", दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत का जश्‍न वॉर्नर और पंत ने पुष्‍पा स्‍टाइल में मनाया

डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने एकसाथ दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत के बाद पुष्‍पा का सिग्‍नेचर स्‍टेप किया
डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने एकसाथ दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत के बाद पुष्‍पा का सिग्‍नेचर स्‍टेप किया

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) ने कोविड-19 मामलों से जूझने के बावजूद आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को शानदार प्रदर्शन किया और पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) को 9 विकेट से हरा दिया।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर यह मुकाबला खेला गया, जो स्‍थगित होते-होते बचा। पंजाब किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 115 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद दिल्‍ली ने केवल 10.3 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की यह 6 मैचों में तीसरी जीत थी और वो आईपीएल 2022 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर पहुंच गई है।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत दिलाने में डेविड वॉर्नर ने शानदार पारी खेली। ऑस्‍ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 30 गेंदों में 10 चौके और एक छक्‍के की मदद से नाबाद 60 रन बनाए। उन्‍होंने पृथ्‍वी शॉ (41) के साथ पहले विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी की।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत का जश्‍न डेविड वॉर्नर और कप्‍तान ऋषभ पंत ने पुष्‍पा फिल्‍म का पोज देकर मनाया। इन दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वॉर्नर और पंत दोनों ने अपने चेहरे पर हाथ रखकर पुष्‍पा के आइकॉनिक स्‍टाइल की नकल की।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह फोटो शेयर किया और कैप्‍शन लिखा, 'ये वॉर्नर है झुकेगा नहीं। डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत का पुष्‍पा पोज जीत का जश्‍न मनाने का एकदम परफेक्‍ट तरीका।'

Yeh Warner hain, jhukega nahi 🔥@davidwarner31 and @RishabhPant17's #Pushpa pose was just the perfect way to celebrate the win 😎#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 | #DCvPBKS#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals https://t.co/Wl1BoeTAKD

बता दें कि साउथ सुपरस्‍टार अल्‍लु अर्जुन की फिल्‍म पुष्‍पा: द राइज की फैन फॉलोइंग पूरे क्रिकेट जगत में है। वॉर्नर से लेकर राशिद खान तक सभी ने 'मैं झुकेगा नहीं' पोज देकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने बल्‍लेबाजों के लिए काम आसान किया। उन्‍होंने कहा, 'मेरे ख्‍याल से गेंदबाजों ने शानदार काम किया और हमारे लिए चीजें आसान कर दी। लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान हमें पावरप्‍ले में तेजी से रन बनाने की जरूरत थी। पिछले मैच के मुकाबले यहां की पिच थोड़ी अलग थी, लेकिन हमारे गेंदबाजों को श्रेय जाता है। हम आभारी हैं कि अपने होटल के कमरे से बाहर निकल सके और मैच खेल पाए।'

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलना है। यह मुकाबला पुणे के एमसीए स्‍टेडियम के बजाय मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment