Create

संजय दत्‍त और रवीना टंडन ने मैदान में किया आरसीबी का सपोर्ट, फैंस ने KGF 2 के लिए भेजा प्‍यार

रवीना टंडन और संजय दत्‍त ने फिल्‍म का प्रचार करते हुए आरसीबी बनाम एलएसजी मैच का आनंद उठाया
रवीना टंडन और संजय दत्‍त ने फिल्‍म का प्रचार करते हुए आरसीबी बनाम एलएसजी मैच का आनंद उठाया

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस समय फिल्‍म केजीएफ 2 (KGF 2) की सफलता के कारण सुर्खियों में है। इस फिल्‍म में सुपर स्‍टार यश (Yash) प्रमुख भूमिका में है।

संजय दत्‍त और रवीना टंडन ने फिल्‍म का प्रचार करने के लिए आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच का मुकाबला देखा।

संजय और रवीना दोनों ही मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का समर्थन करते हुए नजर आए जबकि दर्शकों ने केजीएफ 2 के प्‍लेकार्ड्स घुमाए। दत्‍त और रवीना ने दर्शकों का अभिवादन स्‍वीकार किया।

रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'सब आज रात के बारे में। कम ऑन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर।'

इस बीच रवीना टंडन ने सोमवार को अपने लेटेस्‍ट रिलीज का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया। इस छोटी क्लिप में दिखा कि लोगों ने थिएटर के अंदर सिक्‍के फेंके हैं, जिसमें केजीएफ 2 फिल्‍म दिखाई जा रही थी। थिएटर पर देखने को मिला कि फिल्‍म से दर्शक बहुत खुश हुए और हवा में सिक्‍के उछाल रहे हैं। वीडियो में बाद में पर्दे के पीछे के दृश्‍य दिखाई गए।

मैच पर लौटे तो आरसीबी ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 18 रन से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्‍थान हासिल किया है। नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्‍लेबाजी के आमंत्रण को स्‍वीकार किया और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 181 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी।

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, 'मेरे ख्‍याल से पहले ओवर में दो विकेट लेकर हमने अच्‍छी शुरूआत की। मगर पावरप्‍ले में 50 रन लुटा दिए। हमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। इस तरह की पिच पर 180 रन बनाने का साफ मतलब था कि हमने 15 से 20 रन अतिरिक्‍त दिए। पिच पर गेंद थोड़ी रुककर आ रही थी।'

डू प्‍लेसी ने कहा, 'ग्राउंड बड़ा था तो हमें कई बार दो रन दौड़ने पड़े। अंत के समय में आप थोड़ा थक जाते हैं, लेकिन फिटनेस को अच्‍छा रखने के लिए यह जरिया है। मेरा आईपीएल का शतक लगता है करीब है।'

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment