Create
Notifications

"मैंने उसे कहा कि आपने कोहिनूर हीरा ठुकराया है", शिखर धवन ने याद किया जब एक लड़की ने कर दिया था इनकार

शिखर धवन को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में पंजाब किंग्‍स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था
शिखर धवन को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में पंजाब किंग्‍स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था
reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस समय आईपीएल-15 (IPL 2022) में पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। स्‍टार बल्‍लेबाज ने हाल ही में बताया कि कैसे एक लड़की ने उनके प्रपोजल को मानने से इनकार कर दिया था।

पंजाब किंग्‍स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धवन ने याद किया कि कई सालों पहले एक लड़की को उन्‍होंने प्रपोज किया था। उन्‍होंने खुलासा किया कि लड़की ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया तो क्रिकेटर ने लड़की से कहा कि उसने कोहिनूर हीरा ठुकराया है।

शिखर धवन ने कहा, 'एक बार मैंने लड़की को प्रपोज किया था और उसने मुझे रिजेक्‍ट कर दिया। वो उस समय खेलती थी और उसका चेहरा थोड़ा डार्क फेस टोन था। तो आप जानते हो मैंने क्‍या कहा? मैंने उससे कहा कि तुमने कोहिनूर हीरे को रिजेक्‍ट किया है।'

यहां देखें वीडियो

youtube-cover

यह ध्‍यान देने वाली बात है कि शिखर धवन आईपीएल में बल्‍ले से प्रदर्शन करने वाले शीर्ष परफॉर्मर्स में से एक हैं। 5876 रन अपने नाम करके शिखर धवन आईपीएल इतिहास में सबसे ज्‍यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्‍थान पर है। उन्‍होंने इस दौरान दो शतक और 44 अर्धशतक जमाए हैं।

आईपीएल 2022 में शिखर धवन

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्‍स के पहले तीन मैचों में शिखर धवन ने 92 रन बनाए हैं। 36 साल के बल्‍लेबाज ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ 24 गेंदों में 33 रन बनाए थे।

अब धवन शुक्रवार को क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे जब पंजाब का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

बता दें कि पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2022 में अपने अभियान की अच्‍छी शुरूआत की। उन्‍होंने 3 में से दो मैचों में जीत दर्ज की और आईपीएल 2022 की अंक तालिका में वो चौथे स्‍थान पर काबिज हैं।

आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्‍स का स्‍क्‍वाड

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्‍तान), अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्‍टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, इशान पोरेल, लियाम लिविंगस्‍टोन, ओडीन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड, वैभव अरोड़ा, ऋतिक चैटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताइडे, भानुका राजपक्षा और बेनी हॉवेल।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...