Create
Notifications

शिखर धवन ने पंजाब किंग्‍स के खिलाड़‍ियों के साथ बनाया एक मजेदार वीडियो शेयर किया

शिखर धवन ने हरप्रीत बरार और अर्शदीप सिंह के साथ मजेदार वीडियो बनाया
शिखर धवन ने हरप्रीत बरार और अर्शदीप सिंह के साथ मजेदार वीडियो बनाया
reaction-emoji
Vivek Goel
visit

अनुभवी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने हाल ही में पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाड़‍ियों के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। धवन मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने के लिए जाने जाते हैं।

धवन ने हाल ही में अपनी टीम के साथी हरप्रीत बरार और अर्शदीप के साथ एक वीडियो बनाया। इन लोगों ने सामाजिक संदेश दिया, लेकिन इसका अंदाज बिलकुल मजेदार था।

शिखर धवन ने एक छोटी क्लिप अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'शराब पीकर गाड़ी न चलाएं।'

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सभी खिलाड़ी कार में बैठे हैं और उन सभी के हाथों में ग्‍लास है। धवन मजाकिया लहजे में पंजाबी में कहते हैं कि जब कोई ड्राइविंग कर रहा हो तो उसे शराब नहीं पीनी चाहिए क्‍योंकि शराब नीचे गिर सकती है।

बहरहाल, शिखर धवन मौजूदा आईपीएल में अच्‍छे फॉर्म में चल रहे हैं। उन्‍होंने शानदार शुरूआत की और इस समय टूर्नामेंट में पंजाब के सर्वश्रेष्‍ठ रन स्‍कोरर हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 8 मैचों में 43.14 की औसत से 302 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं।

शिखर धवन को टी20 वर्ल्‍ड कप खेलना चाहिए: मोहम्‍मद कैफ

भारतीय टीम के पूर्व बल्‍लेबाज मोहम्‍मद कैफ ने हाल ही में कहा था कि शिखर धवन को इस साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए राष्‍ट्रीय टीम में होना चाहिए।

धवन के साथ दिल्‍ली कैपिटल्‍स में काम कर चुके कैफ ने साथ ही कहा कि ओपनिंग बल्‍लेबाज अपने लिए एक निकनेम पाने का श्रेय रखते हैं, जैसे कोहली और धोनी को मिला हुआ है।

ट्विटर पर कैफ ने लिखा था, 'धोनी थाला है, कोहली किंग हैं और शिखर? 6000 आईपीएल रन, दबाव में प्रदर्शन करके दिया, वो टी20 का खलीफा। उसे टी20 वर्ल्‍ड कप खेलना चाहिए। मुझसे मत पूछिए कहां, अगर मैं चयनकर्ता होता, तो आपको बताता।'

Dhoni Thala hai, Kohli King hain aur Shikhar? 6000 IPL runs, delivering under pressure, he is T20 ka Khalifa. He should play T20 World Cup. Don't ask me where, if I was selector, I would tell you.

वैसे, शिखर धवन को केएल राहुल और इशान किशन से कड़ी टक्‍कर मिलनी है, जिन्‍होंने खेल के छोटे प्रारूप का स्‍तर ऊंचा किया है।

शिखर धवन ने 68 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 27.92 की औसत और 125 से ज्‍यादा के स्‍ट्राइक रेट के साथ 1759 रन बनाए हैं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now