Create

"अगर हार्दिक ने 50 बनाया तो मैं नौकरी छोड़ दूंगा", मैच के दौरान दिखी अनोखी होर्डिंग

Rahul
हार्दिक पांड्या ने गुजरात की पारी के आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया
हार्दिक पांड्या ने गुजरात की पारी के आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया

आईपीएल (IPL 2022) में आज 21वां मैच गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच नवी मुंबई में खेला जा रहा है। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। उनका साथ युवा बल्लेबाज अभिनव मनोहर ने दिया, जिन्होंने 21 गेंदों पर 35 रनों का योगदान दिया लेकिन मैच के दौरान एक दर्शक के द्वारा एक अनोखा होर्डिंग देखा गया, जिसके बाद यह दर्शक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया है।

मैदान पर मौजूद एक दर्शक ने हार्दिक पांड्या के सामने एक चुनौती रखी और एक बड़ा वादा भी किया। प्रशंसक ने होर्डिंग पर लिखा कि, 'अगर हार्दिक ने 50 बनाया तो मैं नौकरी छोड़ दूंगा।' हैरान करने वाली बात रही कि हार्दिक पांड्या ने गुजरात की पारी के आखिरी ओवर की पांचवी गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। हार्दिक पांड्या ने अपने आईपीएल करियर का सबसे स्लो अर्धशतक लगाया है। हार्दिक पांड्या ने यह अर्धशतक 42 गेंद पर पूरा किया। इससे पहले साल 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खिलाफ उन्होंने 41 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था। हार्दिक पांड्या ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 4 चौके और एक छक्का लगाया है।

Hardik is such a legend. He got someone out while he was batting https://t.co/Bd7UVCnTZU

आईपीएल 2022 में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की शानदार वापसी

आईपीएल 2022 से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिलीज़ कर दिया था लेकिन नई आईपीएल फ्रैंचाइज़ी गुजरात ने उन्हें अपनी टीम का कप्तान बनाया। पिछले कई महीनों से अपनी फिटनेस पर कार्य कर रहे थे। हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन इस सीजन बेहतरीन रहा है। अभी तक खेले गए पहले चार मैचों में उन्होंने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और कप्तानी में कमाल दिखाया है। बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 141 रन बनायें हैं, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने दो विकेट हासिल किये हैं और कप्तानी में गुजरात का नेतृत्व करते हुए टीम को सभी मैच जितवाए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment