IPL 2023: KKR vs PBKS मुकाबले को लेकर दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया, कहा - 'इस टीम के पास जीतने का सुनहरा मौका' 

दोनों टीमों के नजरिए से ये मुकाबला काफी अहम
दोनों टीमों के नजरिए से ये मुकाबला काफी अहम

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) बनाम पंजाब किंग्स (PBKS) के आईपीएल (IPL 2023) मुकाबले के लिए अपनी कोई पसंदीदा टीम नहीं चुनी है।

दोनों टीमें सोमवार को कोलकाता के ईडन गार्डेंस पर एक दूसरे के आमने सामने होगी। अगर पंजाब किंग्स के नजरिए से देखें तो इस मुकाबले में जीत से उन्हें अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंचने में मदद मिलेगी। वहीं केकेआर अपने घरेलू मैदान पर जीत कर पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ चार अन्य टीमों के बराबर हो जाएगी।

पंजाब किंग्स को पास सुनहरा मौका - आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स बीच आज होने वाले मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए इस पूर्व भारतीय ओपनर ने अपनी राय दी और कहा कि इस मैच में उनकी कोई पसंंदीदा टीम नहीं है मगर इस मैच को जीतने के लिए पंजाब किंग्स को पास सुनहरा मौका है। चोपड़ा ने कहा,

मुझे कोई अनुमान नहीं है कि मैच किस टीम के हित में झुका हुआ है। यह पंजाब के लिए एक बड़ा मौका है क्योंकि यदि आप यहां से मैच जीतते हैं, तो आप सीधे तीसरे स्थान पर चले जाएंगे। एक जीत और आप वास्तव में शीर्ष तीन में होंगे। इस तरह की शुरुआत के साथ यह बेहद शानदार है।

चोपड़ा ने केकेआर को लेकर कहा कि नितीश राणा की टीम इस मैच में पिछले मुकाबले के जीत की लय के साथ उतरेगी। चोपड़ा ने कहा,

दूसरी ओर, कोलकाता अपने अंतिम मैच जीत कर आ रही हैं जबकि पंजाब अपने अंतिम मैच हार कर आ रही हैं। यह एक अच्छा मैच होगा। जीतने वाली टीम की शुभकामनाएं। शिखर धवन और नितीश राणा दोनों ही कप्तान दिल्ली से हैं, लेकिन मैच मजेदार होगा। इसकी 100 फीसदी गारंटी है।

बता दें कि दोनों टीमों की पिछली भिड़ंत में पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स DLS मेथड से 7 रनों से हरा दिया था। अगर अंकतालिका पर नजर डालें तो फिलहाल पंजाब किंग्स 7वें और कोलकाता नाइट राइडर्स 8वें स्थान पर काबिज हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now