IPL 2023 : 'मयंक अग्रवाल अगर CSK में चले जाएँ, तो बदल जाएगा उनका करियर', पूर्व भारतीय खिलाड़ी का अहम बयान

मयंक अग्रवाल, सनराइज़र्स हैदराबाद (इमेज क्रेडिट - बीसीसीआई/आईपीएल)
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की टीम आईपीएल (IPL 2023) के मौजूदा सीजन से बाहर हो चुकी है। हैदराबाद ने अपना आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ खेला, लेकिन उन्हें उस मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, सनराइज़र्स हैदराबाद ने अंतिम मैच में शानदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में पूरे 200 रन बनाए।

हालांकि, मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद के गेंदबाज 200 रनों को डिफेंड नहीं कर पाए और मुंबई ने कैमरन ग्रीन (Cameron Green) के शानदार शतक के बदौलत महज 18 ओवर में ही 200 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सनराइज़र्स की ओर से ओपनिंग करने आए मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने एक बेहतरीन पारी खेली, जिसके बाद बड़े-बड़े पूर्व दिग्गजों ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी।

इसके बारे में बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि, मुझे लगता है कि एक कदम मयंक के करियर को बेहतर बना सकता है। मैं आशा करता हूं कि कभी उन्हें सीएसके के कैंप में जाने का मौका मिले। संजय के अलावा पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि, वह हमेशा टीम को आगे रखते हैं और एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

मयंक अग्रवाल ने खेली बेहतरीन पारी

बहरहाल, हैदराबाद की बात करें तो उनके लास्ट लीग मैच में एक नई ओपनिंग जोड़ी देखने को मिली, जिसने पहले विकेट के लिए 140 रनों की शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप की। मयंक ने इस मैच में अपने इस सीजन का पहला अर्धशतक लगाते हुए 46 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के भी लगाए। उन्होंने 10 मैचों में 128.57 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 270 रन बनाए, जिनमें से 83 रन की एक पारी आखिरी मैच में आई। उन्होंने कुछ मैचों में ड्रॉप भी कर दिया गया था।

मयंक पिछले साल पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी कर रहे थे, लेकिन उस सीजन में भी उन्होंने 13 मैचों में सिर्फ 196 रन ही बनाए थे, जिसके बाद पंजाब ने ऑक्शन से पहले ही उन्हें रिलीज कर दिया था। इस आईपीएल सीजन के ऑक्शन में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ने उन्हें 8.25 करोड़ रुपये की एक बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उन्हें भी मयंक का कुछ खास फायदा हुआ नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now