IPL 2023: आइसलैंड क्रिकेट ने कोहली और गंभीर की बीच हुई झड़प का उड़ाया मजाक, लिखा- अच्छा लगता है जब..

मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर की बीच हुई तीखी बहस (PC: Twitter)
मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर की बीच हुई तीखी बहस (PC: Twitter)

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए आईपीएल (IPL) 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रन से हरा दिया। लेकिन इस मैच के बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच तीखी बहस छिड़ गई। दोनों के बीच मैदान पर भारी टकराव देखने को मिला। वहीं, मैच के बाद हुए इस ड्रामे पर आइसलैंड क्रिकेट ने आईपीएल का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जब आईपीएल मैच 'डे-फाइट' फॉर्मेट में खेले जाते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है।

आइसलैंड क्रिकेट ने उड़ाया आईपीएल का मजाक

आरसीबी बनाम एलएसजी मैच के बाद आइसलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। जिसमें बोर्ड ने लिखा, "जब आईपीएल के मैच डे-फाइट फॉर्मेट में खेले जाते हैं तो हमें अच्छा लगता है।"

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ जब गौतम गंभीर ने मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और लखनऊ के खिलाड़ी काइल मेयर्स के बीच बातचीत में दखल दिया। मेयर्स, कोहली से बात कर रहे थे तभी गंभीर ने उन्हें पीछे खींच लिया, जिससे कोहली नाराज हो गए और वे दोनों एक-दूसरे भिड़ गए। फिर दोनों के बीच मैदान पर जुबानी जंग शुरू हो गई। इस गरमागर्मी को देख हर कोई दंग रह गया। बता दें कि साल 2013 में भी दोनों के बीच मैदान पर भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी।

वहीं, मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 126 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 108 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और 18 रनों से मैच गंवा दिया। बैंगलोर के लिए जोश हेजलवुड और कर्ण शर्मा ने 2-2 विकेट चटकाए। बता दें कि बैंगलोर की यह इस सीजन में 5वीं जीत थी और इस जीत के बाद आरसीबी प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now