IPL 2023 : 'अब्दुल समद वेरी वेलडन', इरफान पठान ने युवा बल्लेबाज की फिनिशिंग पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : Irfan Pathan and IPL
Photo Courtesy : Irfan Pathan and IPL

आईपीएल (IPL 2023) में कल रात खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को आखिरी गेंद पर मात दी। इस मैच के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर बेहतरीन रोमांच देखने को मिला। जब संदीप शर्मा की गेंद पर युवा बल्लेबाज अब्दुल समद ने जोस बटलर को कैच थमा दिया और मेजबान टीम राजस्थान के खिलाड़ी जीत का जश्न मनाने लगे। लेकिन तुरंत अंपायर ने नो बॉल करार दी और अब्दुल समद को एक और मौका मिला, जिसका फायदा उन्होंने उठाया। नो बॉल होने के बाद अब्दुल समद ने फ्री हिट पर छक्का लगाकर हैदराबाद को रोमांचक जीत दिलाई।

अब्दुल समद की इस फिनिशिंग स्किल पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में उनके सीनियर खिलाड़ी और मेंटर रहे इरफान पठान ने एक स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया बताया कि यह युवा बल्लेबाज कितना काबिल है। इरफान पठान ने कहा कि, 'अब्दुल समद वेरी वेलडन, इस मुकाबले से पहले हुए पिछले मैच में 21 साल का लड़का जो मैच नहीं जीता पाया था और इस बड़े दबाव में जिसे पूरी दुनिया देखती है, जिसमें उन्होंने वापस आकर इस मैच को जिस तरह जीताया है उससे दिल बड़ा खुश हुआ है। ये बाकी युवा बल्लेबाजों के लिए भी बड़ी सीख और कहानी मिली है कि आप उम्मीद मत हारें। क्योंकि आज नहीं तो कल आप भी मैच जीता सकते हैं।'

अब्दुल समद ने भी अपनी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा की, 'मैं आभारी हूँ' और उनके पोस्ट पर वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों ने कमेन्ट कर उन्हें बधाई दी है। जिसमे डेविड वॉर्नर, राशिद खान उमरान मलिक और इरफान पठान का नाम शामिल है। राशिद खान ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि, 'बहुत बढ़िया खेले भाई मैं आपके लिए बेहद खुश हूँ।' तो वॉर्नर ने लिखा कि बहुत बढ़िया भाई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now