IPL मैच में बॉलीवुड के प्रमुख सितारों ने की कमेंट्री, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विराट कोहली को डेडिकेट किया अपना डायलॉग

Neeraj
Snapshots: Official Jio Cinema Instagram
Snapshots: Official Jio Cinema Instagram

मंगलवार को आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 54वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) की टीमें आमने-सामने थीं, जिसमें घरेलू टीम MI ने RCB को 6 विकेट से शिकस्त दी। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में फैंस को खूब चौके-छक्के देखने को मिले। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो प्रमुख कलाकारों ने अपनी कमेंट्री के जरिये भी फैंस का मनोंरजन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

भारत में सिनेमा और क्रिकेट लोगों के लिए मनोरंजन के दो सबसे बड़े साधन हैं और इन दिनों आईपीएल का रोमांच पूरे जोरों पर है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस मेगा लीग में शिरकत करते दिखाई दे रहे हैं। MI vs RCB मैच में नवाजुद्दीन सिद्दकी और नेहा शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा रा' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे जो कि 12 मई को रिलीज़ होने जा रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों सितारे भोजपुरी कमेंट्री पैनल टीम का हिस्सा बने और इस दौरान उन्होंने कमेंट्री भी की, जिसका वीडियो जियो सिनेमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरुआत नवाजुद्दीन से पूछा जाता है कि आपको क्या लगता है कौन सी टीम जीतेगी? इसके जवाब में वो कहते हैं 'ये तो मैं नहीं बता सकता लेकिन जो भी होगा घमासान होगा।' वहीं, नेहा इस मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती दिखीं। उन्होंने कहा, 'मैं शर्मा हूँ और हम दोनों भी मुंबई से हैं तो मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रहे हैं।'

वहीं, एक दूसरे वीडियो में बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर नवाजुद्दीन ने विराट कोहली को अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 2 का एक फेमस डायलॉग भी डेडिकेट किया। गौरतलब है कि मुंबई के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला शांत रहा और मैच में वो सिर्फ एक रन ही बना पाए।

Quick Links

Edited by Rahul