IPL 2023 : राजस्थान vs पंजाब के रोमांचक मुकाबले पर संजू सैमसन ने शिखर धवन से पूछा मजेदार सवाल

Neeraj
पंजाब ने राजस्थान को 5 रनों से हराया (PC: IPL, Twitter)
पंजाब ने राजस्थान को 5 रनों से हराया (PC: IPL, Twitter)

आईपीएल (IPL 2023) का आठवां मुकाबला बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (RR vs PBKS) के बीच खेला गया। गुवाहाटी के स्टेडियम में खेले गए मैच में घरेलू टीम को 5 रनों से करीबी हार मिली। दोनों टीमों के बीच हुए इस रोमाचंक मुकाबले के बाद राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर की है, जिसमें उनके साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जिसकी वजह से ये पोस्ट वायरल हो रही है।

बता दें कि 16वें सत्र में राजस्थान ने अब तक दो मैच खेले हैं। उन्होंने अपने अभियान की शुरआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ की थी, जिसमें राजस्थान ने 72 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं, पंजाब के विरुद्ध हुए दूसरे मैच में उन्हें हार मिली। हालाँकि, एक समय पर ऐसा लग रहा था कि राजस्थान ये मैच आसानी से जीत लेगी लेकिन पारी के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर शिमरोन हेटमायर के रन आउट होने से पंजाब की मैच में वापसी हो जाती है। इस बीच गुरुवार को संजू सैमसन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें धवन भी उनके साथ नजर आ रहे हैं और ये मैच के पहले की तस्वीर है।

संजू सैमसन ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

पाजी हर बार इतने टाइट मुकाबले क्यों?

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की शुरुआत धमाकेदार रही। सलामी जोड़ी प्रभसिमरण सिंह और कप्तान शिखर धवन के बीच पहले विकेट लिए 90 रनों की साझेदारी हुई। प्रभसिमरण 34 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद भी धवन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी और 56 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाये, इन दोनों पारियों की बदौलत पंजाब ने 197/4 का स्कोर खड़ा किया था।

जवाब में राजस्थान टीम की ओर से संजू सैमसन (42), शिमरोन हेटमायर (36) और ध्रुव जुरेल (32*) की ओर से उम्दा प्रदर्शन देखने को मिला, लेकिन टीम पूरे ओवर खेलने के बाद 7 विकेटों के नुकसान पर 192 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now