IPL 2023: चोटिल क्रुणाल पांड्या के रिटायर होने को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने खड़े किए सवाल

Photo Courtesy: IPL/Jio Cinema
Photo Courtesy: IPL/Jio Cinema

आईपीएल (IPL 2023) में आज लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच मैच खेला गया। यह मैच लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला गया जिसका ट्रैक बल्लेबाजों के लिए मुश्किल देखा गया। इस मैच के दौरान एलएसजी के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Panya) चोटिल हो गए। इसे लेकर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एक पोस्ट किया है जिससे उन्होंने उनके चोटिल होने पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल, इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी की और उनके कप्तान क्रुणाल पांड्या ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने 42 गेंदों में 49 रन बनाए लेकिन उसके बाद वो चोटिल हो गए और उन्हें रिटायर हर्ट होकर मैदान के बाहर जाना पड़ा। इस दौरान जो तस्वीरें सामने आईं उसके क्रुणाल दर्द में दिखाई दिए।

लेकिन फैंस समेत कई लोगों को यह बात इतनी सीधी नहीं लगी। फैंस ने ट्विटर पर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनका कहना था कि यह क्रुणाल की सोची समझी प्लानिंग हो सकती है क्योंकि वो तेजी नहीं खेल पा रहे थे। ऐसे में उन्होंने बाहर जाकर अपनी जगह निकोलस पूरन को भेज दिया ताकि वो तेजी से रन बटोर सकें।

इसी बीच रविचंद्रन अश्विन के ट्वीट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। उन्होंने भी इस रिटायर्ड हर्ट होने पर सवाल उठाए और ट्विटर पर लिखा -

रिटायर्ड आउट?

फैंस इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर दो हिस्सों में बंट गए हैं। कुछ का कहना है कि क्रुणाल दर्द में दिख रहे थे इसीलिए उन्हें फील्ड से बाहर जाना पड़ा तो कुछ का मानना है कि यह जानबूझकर किया गया फैसला था। एक फैन ने लिखा कि अगर क्रुणाल को इतनी ही तेज चोट लगी थी तो वो वापस बॉलिंग करने कैसे आ गए। बता दें, जब मुंबई इंडियंस की पारी शुरु हुई तो क्रुणाल पांड्या वापस फील्ड पर आ गए थे। उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी भी की और जिसमें 27 रन दिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now