IPL 2023 : RCB फैंस ने उड़ाया रोहित शर्मा का मजाक, 'वड़ापाव शर्मा' कहकर चिढ़ाते आए नजर

Neeraj
RCB v MI, 5th Match (PC: Twitter, IPL)
पहले मुकाबले में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा (PC: Twitter, IPL)

अंतरराष्ट्रीय मैचों के दौरान सभी भारतीय फैंस एकजुट होकर टीम इंडिया (Team India) को सपोर्ट करते दिखते हैं, लेकिन जैसे ही आईपीएल (IPL) की शुरुआत होती है तो फैंस अपने-अपने पंसदीदा खिलाड़ियों की टीम को सपोर्ट करने में लग जाते हैं। इस दौरान कई मौकों पर अपनी टीम को सपोर्ट करने के चक्कर में फैंस अपने ही देश के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूकते।

इस बात में कोई शक नहीं है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं और भारत में इन दोनों के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है। आईपीएल में ये दोनों खिलाड़ी अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं, ऐसे में इनके फैंस आपस में बंट जाते हैं।

ऐसा ही एक वाकया रविवार को आरसीबी और मुंबई इंडियंस (RCB v MI) के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान सामने आया, जिसमें स्टेडियम में मौजूद आरसीबी फैंस MI के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मजाक उड़ाते दिखे।

रविवार को आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच टूर्नामेंट का 5वां मैच खेला गया। इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरसीबी टीम के कुछ फैंस MI टीम के कप्तान हिटमैन को 'वड़ापाव शर्मा' कहकर चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें एक लड़का जोर-जोर से वड़ापाव बोल रहा है और कुछ आरसीबी फैंस उसके बाद में शर्मा बोल रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

पहले मुकाबले में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा

वहीं, इस मैच की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला पहले मुकाबले में शांत रहा। हिटमैन ने दस गेंदों का सामना किया और सिर्फ एक रन बना पाए। वहीं, दूसरी ओर विराट कोहली शानदार लय में नजर आये। उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए 49 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाये, जिसमें छह चौके और पांच छक्के शामिल रहे। आरसीबी ने मुंबई के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now