IPL 2023: KKR vs RR मैच से पहले ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Neeraj
Photo Courtesy: Rajasthan Royals Instagram
Photo Courtesy: Rajasthan Royals Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 56वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) के बीच खेला जायेगा। दोनों टीमें 11 मई यानी कल कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आमने-सामने होंगी। टूर्नामेंट के प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है, ऐसे में सभी खिलाड़ी इसके लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान रॉयल्स ने कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और टिम साउदी (Tim Southee) का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है।

बोल्ट और साउदी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के दो प्रमुख गेंदबाज हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक साथ खेलने वाले ये दोनों गेंदबाज आईपीएल में एक-दूसरे के विरुद्ध खेलते हुए दिखाई देते हैं। आगामी मुकाबले में ये दोनों गेंदबाज अपनी-अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। हालाँकि, उससे पहले अभ्यास सत्र के दौरान बोल्ट और साउदी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

बुधवार को RR ने इन दोनों दिग्गज गेंदबाजों का एक वीडियो साझा किया, जिसके बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' का टाइटल सांग बज रहा है। वीडियो की शुरुआत में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपना नाम बताते हैं और फिर अपने साथ बैठे साउदी का भी परिचय करवाते हैं। इसके बाद दोनों हमवतन खिलाड़ी बातचीत करते हुए मौज-मस्ती करते दिखते हैं।

RR ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

कल (साथ) हो या ना हो।

वहीं, टूर्नामेंट में दोनों गेंदबाजों के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो 33 वर्षीय ट्रेंट बोल्ट ने आठ मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 10 विकेट हासिल किये हैं। दूसरी ओर टिम साउदी ने इस सीजन में अभी सिर्फ दो मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने दो विकेट झटके हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या साउदी को कल RR के विरुद्ध होने वाले मुकाबले में प्लेइंग XI में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now