विराट कोहली से यशस्वी जायसवाल ने की खास बातचीत, IPL ट्विटर ने साझा किया वीडियो

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स (RR vs RCB) के खिलाफ मुकाबला खेला। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। बैंगलोर ने इस मैच में 112 रनों की बड़ी जीत हासिल की तो वहीं राजस्थान की पूरी टीम सिर्फ 59 रनों पर सिमट गई। इस मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो मैच के बाद आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस मैच के बाद एक लम्हे ने लोगों का ध्यान खींचा जिसमें आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के साथ बात करते हुए नजर आए। विराट कोहली अकसर ही अपने जूनियर खिलाड़ियों को टिप्स और सुझाव देते रहते हैं। इसी कड़ी में कोहली की यशस्वी के साथ यह बातचीत उनके फैंस को काफी पसंद आई। आईपीएल ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा-

यह जितना खास हो सकता है। विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल के बीच एक मिस ना की जा सकने वाली बातचीत।

फैंस को इस वीडियो में दोनों खिलाड़ियों की खेल भावना काफी पसंद आ रही है। विपरीत टीम में होते हुए दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती ने उनका दिल जीत लिया। इस मैच में जहां यशस्वी शून्य पर आउट हो गए थे तो वहीं विराट कोहली ने 19 गेंदों में 18 रनों की पारी खेली थी।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इस दौरान कप्तान फाफ डू प्लेसिस के 55 रन और ग्लेन मैक्सवेल की 54 रनों की पारी की बदौलत टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 171 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की पारी शुरुआत से ही डगमगा गई। उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों के शून्य में आउट होने के बाद कोई खिलाड़ी नहीं टिक सका। राजस्थान की पूरी टीम 59 रनों के स्कोर पर पैवेलियन लौट गई। इस मैच के बाद जहां एक बैंगलोर अंक तालिका पर पांचवें स्थान पर तो वहीं राजस्थान छठवें स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now