विराट कोहली और गौतम गंभीर IPL में फिर से भिड़े, बाकी खिलाड़ियों ने किया बीच बचाव

Photo Courtesy : Twitter Snapshots
Photo Courtesy : Twitter Snapshots

IPL 2023 के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSG) को 18 रनों से शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 126 रन बनाये, जिसे पाने में सुपर जायन्ट्स की टीम नाकाम रही और 108 रनों पर ही आउट हो गई। इस मैच में एक और जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। मैच खत्म होने के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच तकरार देखने को मिली। आईपीएल में यह पहली बार नहीं है जब दोनों के बीच टक्कर देखने को मिली है। इससे पहले भी दोनों के बीच मैदान पर झड़प हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हो रही गर्मजोशी की बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खिलाड़ी आपस में गुस्से से बातचीत कर रहे हैं और बाकी खिलाड़ी उनका बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले विराट कोहली ने लखनऊ के हर एक विकेट पर जोरदार जश्न मनाया, जिसके रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। दरअसल, इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों के बीच चिन्नास्वामी मैदान पर मैच हुआ था, जिसे लखनऊ ने 1 विकेट से जीत लिया था और जीत के बाद गौतम गंभीर ने दर्शकों को चुप रहने का इशारा किया।

गौतम गंभीर को जवाब देने के लिए विराट कोहली ने भी मैदान पर काफी जश्न मनाये और एक विकेट पर उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि, 'मैं तुम्हे चुप करने नहीं प्रेम करने आया हूँ।' इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मैच में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 30 गेंदों पर 31 रन बनाये 3 चौके शामिल रहे और उन्होंने कप्तान फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए अहम 62 रन जोड़े। दूसरी तरफ गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटर के रूप में कार्यरत है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now