IPL 2023 : वानखेड़े स्टेडियम में 'क्रिकेट के भगवान' से मिले किंग कोहली, सामने आई तस्वीरें और वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Royal Challengers Bangalore Instagram
Photo Courtesy: Royal Challengers Bangalore Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 54वें मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला मुंबई के घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा, जिसके लिए आरसीबी का स्क्वाड वहां पहुंच गया है। इस बीच सोशल मीडिया के जरिये फैंस को एक शानदार नजारा देखने को मिला, जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, आरसीबी के आगामी मुकाबले से पहले टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आइडल सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मिले जो कि मुंबई इंडियंस के मेंटर भी हैं। इस खास मुलाकात के दौरान दोनों दिग्गज भारतीय खिलाड़ी मस्ती-मजाक करते दिखाई दिए। आरसीबी द्वारा शेयर किये वीडियो में कोहली और सचिन सबसे पहले हाथ मिलाकर एक दूजे के गले लगते हैं और फिर किंग कोहली उनके कान में कुछ कहते दिखते हैं, जिसके बाद दोनों भारतीय खिलाड़ी खिलखिला कर हंसने लगते हैं।

आप भी देखें वीडियो और तस्वीरें:

गौरतलब है कि टूर्नामेंट में अब तक इन दोनों टीमों का प्रदर्शन एक जैसा ही रहा है। दोनों टीमों ने 10-10 मैच खेले हैं और 5-5 मैचों में जीत हासिल की है। हालाँकि, बेहतर रन रेट के चलते आरसीबी की टीम अंक तालिका में पांचवें पायदान पर है जबकि MI की टीम छठे स्थान पर है।

आईपीएल के 16वें सीजन में इन दोनों टीमों ने अपने अभियान की शुरुआत एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए की थी, जिसमें आरसीबी ने 8 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। आगामी मैच रोहित शर्मा एंड कंपनी बैंगलोर को अपने घर में हराकर अपनी पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

वहीं, विराट कोहली की बात करें वो बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। इस सीजन में उन्होंने 10 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 46.56 की उम्दा औसत और 135.16 के स्ट्राइक रेट से 419 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से छह अर्धशतकीय पारियां निकली हैं।

Quick Links

Edited by Rahul