IPL 2023 : विराट कोहली ने RCB टीम के लिए किया डिनर का आयोजन, फ्रेंचाइजी ने पोस्ट की वीडियो

आरसीबी के साथी खिलाड़ियों के साथ कोहली
आरसीबी के साथी खिलाड़ियों के साथ कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान के अंदर जितने दिल से बल्लेबाजी करते हैं उतने ही दिल से मैदान के बाहर मेहमान नवाजी भी करते है, और ऐसा हम इसलिए के रहे क्योंकि हाल में कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मिल कर अपनी टीम आरसीबी (RCB) के लिए एक डिनर का आयोजन किया है। इस डिनर का आयोजन 10 मई को कोहली के मुंबई के जुहू में स्थित रेस्टो–बार में किया गया।

आरसीबी ने विराट कोहली के रेस्टो-बार में हुए इस टीम बॉन्डिंग गतिविधि का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

इस पोस्ट में आरसीबी ने लिखा है, 'मुंबई में विराट कोहली के रेस्टो-बार में टीम बॉन्डिंग। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मुंबई में टीम को रात के खाने के लिए आमंत्रित किया था। IPL 2023 के अंत में जाते समय ये प्यारे दृश्य आपको दिखाते हैं कि कैसे इस छोटे से वक्त में टीम एकता और सकारात्मक ऊर्जा बनाने में मदद मिली है।

प्लेऑफ पर होगी आरसीबी की नजर

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 112 रनों की बड़ी जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का मनोबल काफी ऊंचा है, और वे अपने बचे दो मैचों को जीत कर आईपीएल के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने को देख रही होगी। RR के खिलाफ मिली जीत के बाद अंकतालिका में फाफ डू प्लेसी की टीम 12 अंकों के साथ 5वें पायदान पर आ गई है।

मगर तीन बार की फाइनलिस्ट टीम के लिए राह इतनी भी आसान नहीं होने वाली, क्योंकि अपने बचे दो मैचों को जीतने के अलावा प्लेऑफ में जगह बनाने के लिया उसे दूसरी टीमों की हार पर भी निर्भर करना पड़ेगा, क्योंकि गुजरात टाइटंस को छोड़कर किसी भी टीम की जगह अबतक प्लेऑफ में पक्की नहीं हुई है। आरसीबी के अलावा चेन्नई, मुंबई, लखनऊ और पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस में अब भी बनी हुई है। और अगर RCB को अंतिम चार में जगह बनाना है तो, इन टीमों की हार-जीत पर समीकरण बैठाना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now