IPL 2023 : विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर रहस्यमयी कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

Neeraj
Picture Courtesy: Virat Kohli Instagram, IPL
Picture Courtesy: Virat Kohli Instagram, IPL

आईपीएल (IPL 2023) के 54वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मुंबई इंडियंस (MI vs RCB) के हाथों 6 विकेटों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट में यह RCB की छठी हार रही और अब बैंगलोर अंक तालिका में सातवें पायदान पर खिसक गई है। मुंबई के विरुद्ध मिली हार के बाद आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने रहस्यमयी कैप्शन लिखा है।

आरसीबी फैंस को पूरी उम्मीद थी कि मुंबई के विरुद्ध विराट कोहली के बल्ले से खूब रन बरसेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस मुकाबले में कोहली सिर्फ एक रन बना पाए, ऑस्ट्रेलियााई तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने उन्हें अपना शिकार बनाया। इस बीच मगलवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। यह तस्वीर शूट के दौरान की लग रही है, जिसमें वो कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

प्रतियोगिता आपके दिमाग में है। वास्तव में यह हमेशा आप बनाम आप होता है।

जाहिर सी बात है कि कोहली ने इस तस्वीर के साथ यह कैप्शन आरसीबी फैंस को टीम पर भरोसा बनाये रखने के मकसद से लिखा है। मुंबई ने एकतरफा मुकाबले में आरसीबी को आसानी से पटखनी दे दी, जिससे फैंस काफी निराश हैं।

सूर्यकुमार यादव ने RCB के गेंदबाजों पर बरपाया कहर

इस मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डू प्लेसी (65) और ग्लेन मैक्सवेल (68) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेटों के नुकसान पर 199 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर सात चौकों और छह छक्कों की मदद से 83 रनों की पारी खेली और नेहाल वढेरा (52*) ने भी बखूबी उनका साथ निभाया, जिसकी बदौलत MI ने महज 16.3 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment