IPL 2023 : गौतम गंभीर के सामने फैंस ने लगाए 'कोहली-कोहली' के नारे, देखें वायरल वीडियो 

Neeraj
LSG ने SRH को सात विकेट से हराया
LSG ने SRH को सात विकेट से हराया

आईपीएल (IPL 2023) का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच खेला गया, जिसमें घरेलू टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। मैच शुरू होने से पहले मैदान में लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के सामने फैंस विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम के नारे लगाते नजर आये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में जब गंभीर अपने साथी स्टाफ मेंबर के साथ मैदान का मुआयना कर वापिस लौट रहे थे तब फैंस उन्हें देख कोहली-कोहली का नारा लगाने लगे। हालांकि फैंस की इस हरकत पर गंभीर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और शान्ति से ड्रेसिंग रूम की ओर चले गए। यह पहली बार नहीं हुआ है जब फैंस ने गंभीर के सामने कोहली-कोहली के नारे लगाए हैं। इससे पहले भी फैंस द्वारा गंभीर को कोहली-कोहली के नारों से चिढ़ाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। एक वीडियो में तो गंभीर फैंस को घूरते भी नजर आए थे।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि 1 मई को आरसीबी और एलएसजी के बीच खेले गए मुकाबले के बाद जब विराट कोहली और काइल मेयर्स आपस में बात कर रहे थे, तो गंभीर ने बीच में आकर उन्हें कोहली से बात करने से रोका था, जिसके बाद दोनों भारतीय खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली थी। यह झड़प इतनी बढ़ गई थी कि बाकी खिलाड़ियों को बीच में आकर मामले को शांत करवाना पड़ा था।

वहीं, इस मुकाबले में SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक क्लासेन (47) और अब्दुल समद (37*) की ताबड़तोड़ पारियों की मदद से 6 विकेट खोकर 182 रन बनाये। जवाबी पारी में लखनऊ टीम ने प्रेरक मांकड़ (64), मार्कस स्टोइनिस (40) और निकोलस पूरन (44*) द्वारा खेली अहम पारियों के बलबूते इस टारगेट को 19.2 ओवरों में सात विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now