IPL 2023 : 'मुंबई इंडियंस अब शुभमन गिल को कार दे दो', युवराज सिंह ने मजाकिया अंदाज में आकाश अम्बानी से की गुजारिश

Photo courtesy: Yuvraj Singh Instagram
Photo Courtesy: Yuvraj Singh Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (GT vs RCB) को हार का सामना करना पड़ा। उनकी हार के साथ ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मुंबई इंडियंस को शुभमनाएं दीं और साथ ही मजेदार ढंग से शुभमन गिल (Shubman Gill) की पारी की तारीफ भी की।

दरअसल, कल दिन में मुबंई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मुकाबले के पहले बैंगलोर और मुंबई दोनों के ही बराबर अंक थे लेकिन नेट रन रेट के चलते मुंबई बैंगलोर से पीछे थी। मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला जीतकर खुद को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखा था और उनकी नजरें आरसीबी बनाम गुजरात टाइंटस मैच पर थीं। अगर बैंगलोर यह मैच जीत जाती तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उनके हारने से मुंबई ने अंतिम चार में अपनी जगह बनाई।

इस मैच के बाद युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की जिसमें उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अनलकी बताया और साथ ही मुंबई के बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ की। इस दौरान उन्होंने मजेदार तरीके से शुभमन के साथ चंदीगढ़ की सड़कों पर घूमने की इच्छा भी जताई। युवराज ने कहा-

यह मैच काफी अच्छा था देखने के लिए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की किस्मत अच्छी नहीं रही। विराट ने अच्छी पारी खेला लेकिन वो हार गए। शुभमन गिल ने काफी अच्छा खेला। उनकी परिपक्वता और ताबड़तोड़ पारी देखने में मजा आया। मुझे लगता है कि अब मुंबई को शुभमन को अच्छी कार देना चाहिए और फिर हम दोनों चंदीगढ़ में गेड़ी मार सकते हैं।

युवराज के इस पोस्ट पर शुभमन गिल ने भी कमेंट किया और कहा कि पाजी फिर आप फाइनली मेरी ड्राइविंग देख पाएंगे। यह वीडियो के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि युवराज मजे लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now