IPL में शुभमन गिल की होगी घर वापसी! क्या वापस जुड़ेंगे KKR के साथ? एक तस्वीर ने बढ़ाई हलचल

केकेआर के लिए खेल चुके हैं शुभमन गिल (Photo Courtesy: X)
केकेआर के लिए खेल चुके हैं शुभमन गिल (Photo Courtesy: X)

Shubman Gill on KKR Socks: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) अब अपने अंतिम मोड़ पर आ गया है। आईपीएल में आज प्लेऑफ का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच आयोजित होगा। मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने अपनी पूरी तैयारियां कर ली है। वहीं इसी बीच केकेआर के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में शुभमन गिल केकेआर के लोगो वाले मोजे पहने हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शुभमन गिल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में शुभमन गिल कुछ लोगों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टीशर्ट और शॉर्ट्स पहना है। हालांकि तस्वीर में सबसे खास बात गिल के केकेआर के लोगो वाले मोजे रहे। जिस पर हर केकेआर के फैंस की नजर सबसे पहले गई। दरअसल, शुभमन गिल ने अपने आईपीएल के सफर की शुरुआत 2018 से केकेआर के साथ ही की थी। वह 2021 तक केकेआर कैंप का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि इसके बाद केकेआर ने उन्हें रिटेन नहीं किया और वह आईपीएल 2022 से गुजरात टाइटंस में शामिल हो गए।

सलामी बल्लेबाज गिल की यह तस्वीर सामने आने के बाद फैंस का मानना है कि उनके मन में अभी भी केकेआर के लिए प्यार बना हुआ है। शुभमन की तस्वीर पर फैंस एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

शुभमन गिल की तस्वर पर फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

(शुभमन गिल अभी भी केकेआर के फैन हैं।)

(घर वापस आ जाओ शुभमन गिल।)

(गिल भैया वापस आ जाओ केकेआर में अगले साल।)

(केकेआर की किट क्वालिटी काफी अच्छा है इसलिए पहना है।)

(कहां से मिला भाई ये फोटो।)

(भाई जो प्लेयर है वही ठीक है। अगर गिल आया तो वो कहां खेलेगा। ओपन तो सॉल्ट और नरेन करेंगे उसके बाद वेंकी, नितीश, श्रेयस, रसेल, रिंकू, रमनदीप और मनीष।)

(शुभमन गिल केकेआर में यह एक अलग एहसास है।)

(जी नहीं भाइयों हमारे गुजरात में तो कुछ रहने दो फिर हैदराबाद वाले भी बोलेंगे कि राशिद खान एसआरएछ में वापस आ जाए।)

(कोई ऐसे ही थोड़े पहनेगा केकेआर के मोजे। वह केकेआर में वापस आना चाहते हैं। उन्हें हमारी फ्रेंचाइजी से प्यार है।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now