IPL 2024 : रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने पर हार्दिक पांड्या और मार्क बाउचर की बोलती हुई बंद, देखें वीडियो

Neeraj
आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे (Pc: Twitter)
आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे (Photo Courtesy : MI/BCCI)

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन के आगाज से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स का आयोजन किया, जिसमें टीम के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने तमाम सवालों के जवाब दिए। हालाँकि, इस दौरान एक ऐसा सवाल भी पूछा गया जिसका जवाब ना तो पांड्या दे सके और ना ही बाउचर। यह सवाल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुंबई इंडियंस की कप्तानी छीनने को लेकर था।

आईपीएल के आगामी सीजन में रोहित शर्मा बतौर बल्लेबाज खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं, पांड्या इस बार एमआई के कप्तान की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पांड्या को कप्तान नियुक्त किये जाने के बाद काफी सारे फैंस और पूर्व दिग्गज फ्रेंचाइजी के इस फैसले से खुश नजर नहीं आये थे।

प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान हार्दिक और बाउचर से पूछा गया कि वह क्या कारण था कि रोहित शर्मा से मुंबई इंडियंस की कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को देने का फैसला मैनेजमेंट को करना पड़ा? इस सवाल पर दाएं हाथ के ऑलराउंडर पांड्या ने कोई रिएक्शन नहीं दिया। वहीं, बाउचर भी हाथ हिलाते हुए जवाब देने से बचे और अगला सवाल पूछने को कहा।

आप भी देखें यह वीडियो:

'अगर मुझे मदद की जरूरत होगी तो रोहित वहां मौजूद होंगे' - हार्दिक पांड्या

इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में हार्दिक पांड्या ने बताया कि मुंबई इंडियंस 18 मार्च को एक अभ्यास मुकाबला खेलेगी। उन्होंने कहा,

सबसे पहले यह कोई अलग नहीं होने जा रहा, क्योंकि अगर मुझे किसी मदद की जरूरत रहेगी तो रोहित वहां मौजूद रहेंगे। वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में जो हासिल किया है, अब मैं उसे आगे बढ़ाना चाहता हूँ। यह अजीब या कुछ अलग नहीं होगा। यह एक अच्छा अनुभव होगा। मैंने अपना पूरा करियर उनकी कप्तानी में खेला है। मुझे पता है कि पूरे सीजन में उनका हाथ मेरे कन्धे पर रहेगा।

Quick Links

Edited by Rahul