IPL 2024 से पहले इरफान पठान ने बनाई अपनी विशलिस्ट, विराट कोहली और रोहित शर्मा से की खास उम्मीद

IPL 2023: Eliminator - Lucknow Super Giants v Mumbai Indians
रोहित शर्मा बल्ले से मचाना चाहेंगे धमाल

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) का आगाज आज से होने वाला है। इस लीग की धमाकेदार शुरुआत के लिए पूरी तैयारियां हो चुकी है। पहले मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) से होना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के आगाज से पहले भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपनी 5 विशलिस्ट फैंस को बताई है जिन्हें वह इस सीजन पूरा होते हुए देखना चाहते हैं। उनकी विशलिस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से खास उम्मीद की गई है।

इरफान पठान ने अपनी विशलिस्ट अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर की है और फैंस से उनकी विशलिस्ट के बारे में भी पूछा है। इरफान के विशलिस्ट में पहले नंबर पर विराट कोहली का नाम है। दरअसल, वह चाहते हैं कि यह विराट कोहली का आईपीएल इतिहास में का दूसरा सबसे बेस्ट सीजन रहे। उनके दूसरे विशलिस्ट में रोहित शर्मा से बड़ी उम्मीद की गई है। इरफान की चाहत है कि रोहित शर्मा के लिए आगामी आईपीएल उनके करियर का सबसे बेस्ट सीजन रहे।

इरफान अपनी तीसरी विशलिस्ट में चाहते हैं कि रियान पराग और अब्दुल समद आईपीएल 2024 में अपने प्रदर्शन से धमाका कर दें। अब्दुल समद सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं जबकि रियान पराग राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

चौथे विशलिस्ट में युवा खिलाड़ी कुमार कुशाग्र का नाम है। यह स्टार ऑलराउंडर चाहते हैं कि कुमार कुशाग्र अपने प्रदर्शन से एक सकारात्मक प्रभाव छोड़े। कुशाग्र को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 7.2 करोड़ की बड़ी धनराशि खर्च कर टीम में शामिल किया था। इरफान पांचवें और आखिरी विशलिस्ट में चाहते हैं कि कोई एक भारतीय गेंदबाज अपने प्रदर्शन के दमपर भारतीय टीम में वापसी करे।

इरफान पठान ने तो अपनी विशलिस्ट सबसे साथ शेयर कर दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी विशलिस्ट पर आगामी सीजन में कितने खिलाड़ी खरे उतरते नजर आते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul