IPL 2024 का मजेदार प्रोमो हुआ जारी, हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत समेत कई क्रिकेटर्स ने मचाया धमाल, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Star Sports Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Star Sports Twitter Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन को शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और फैंस भी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। इस बीच स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल 2024 का प्रोमो जारी किया है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant), लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul), कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में ऋषभ पंत सरदार के गेटअप में दिखते हैं और वो अन्य लोगों के साथ आईपीएल 2023 में रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स को ख़िताब जिताते हुए देख रहे होते हैं। इस दौरान पंत थोड़े इमोशनल भी हो जाते हैं, क्योंकि वो चोटिल होने की वजह से पिछले सीजन में नहीं खेल पाए थे।

इसके बाद श्रेयस अय्यर बंगाली बाबू के गेटअप में दिखते हैं, जो रिंकू सिंह के गुजरात टाइटंस के विरुद्ध लगाए पांच छक्कों को टेबल पर नाचते हुए एन्जॉय करते हुए नजर आये। फिर केएल राहुल नजर आते हैं, जो एक पढ़ाकू लड़के के किरदार मे होते हैं, लेकिन इस दौरान उनकी नजर लखनऊ और बैंगलोर के बीच हो रहे मुकाबले पर भी होती है।

इस प्रोमो में भारतीय ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या सबसे आखिर में दिखे। वो एक बिजनेस मैन के लुक में शूट में नजर आ रहे हैं। पांड्या एक मीटिंग के दौरान आईपीएल के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वह अपने स्टाफ मेंबर्स के साथ डांडिया खेलते हुए भी नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के पहले 17 दिनों के कार्यकम की घोषणा कर दी है। दूसरे फेज की घोषणा आम चुनावों के तारीखों के बाद होगी। आईपीएल के 17वें सीजन के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर होगी, जो 22 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul