IPL 2024 : SRH से मिली करारी शिकस्त के बाद सचिन तेंदुलकर और हार्दिक पांड्या ने MI के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आठवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस (SRH vs MI) को 31 रनों से करारी शिकस्त दी। हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रोमांच की सारी हदें पार हुईं और कई नए रिकॉर्ड बने। टूर्नामेंट में यह मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी हार रही। मैच में एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 277 रन बनाये थे जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट खोकर 246 रन बना पाई थी।

मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में एमआई के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते दिखे, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने सचिन ने माना कि हमारी टीम ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा,

277 रनों के विशाल स्कोर के बावजूद दूसरी पारी के 10 ओवरों होने के बाद भी यह स्पष्ट नहीं था कि विजेता कौन है। खेल बहुत खुला था। लक्ष्य काफी हद तक हासिल करने योग्य था। यह स्पष्ट संकेत है कि हमने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की है। तो आइए एक साथ रहें। टूर्नामेंट में आगे कड़े और भी कठिन क्षण आने वाले हैं। हम एक समूह के रूप में एकजुट रहेंगे और इसे आगे बढ़ाएंगे।

सचिन के बाद हार्दिक पांड्या ने भी खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,

सबसे मजबूत सैनिकों की सबसे कठिन परीक्षा होती है और हम प्रतियोगिता में सबसे मजबूत टीम हैं। एक बल्लेबाजी ग्रुप के तौर पर अगर कोई टीम उस टारगेट के इतने नजदीक पहुंच सकती थी, तो सिर्फ हम हैं। जिस चीज पर मुझे वास्तव में गर्व है वह हमारे गेंदबाज हैं। यहां तक कि जब दिन कठिन था, तब भी मैंने किसी को भागते हुए नहीं देखा। हर कोई गेंदबाजी करना चाहता था और यह अच्छा संकेत है। तो आइए यह सुनिश्चित करें कि जो कुछ भी हो उसमें हम एक-दूसरे की मदद करेंगे। बहुत बुरा, खराब या अच्छा हो हम इसे एक साथ प्रबंधित करेंगे।

आप भी देखें यह वीडियो:

Quick Links

Edited by Rahul