KKR के हाथ से गया खिताब! 'ट्रॉफी फोटोशूट टोटका' को लेकर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Neeraj
आईपीएल 2024 का फाइनल मैच 26 मई को होगा (photos: IPL X And ICC)
आईपीएल 2024 का फाइनल मैच 26 मई को होगा (photos: IPL X And ICC)

Trophy Photoshoot Myth: आईपीएल का 17वां सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। रविवार, 26 मई को टूर्नामेंट का फाइनल मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है, जिसका सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज चेन्नई में दोनों टीमों के कप्तान श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस का ट्रॉफी के साथ फोटोशूट हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद, फैंस का मानना है कि कमिंस टूर्नामेंट जीत जायेंगे, क्योंकि उन्होंने एक बार फिर 'ट्रॉफी वाला टोटका' अपनाया है।

फोटोशूट के दौरान एक बार फिर ट्रॉफी के बाईं ओर खड़े दिखे पैट कमिंस

पैट कमिंस जब से कप्तान बने हैं। उनकी अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया कई बड़े टूर्नामेंट जीत चुकी है। 2023 में जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला गया था, तो उस मैच से पहले रोहित शर्मा और पैट कमिंस ने टेस्ट मेस के साथ फोटोशूट के दौरान पोज दिया था। उस दौरान कमिंस मेस की बाईं और खड़े दिखे थे, जबकि रोहित शर्मा ट्रॉफी के दाईं ओर खड़े थे। वहीं, फाइनल मुकाबले में ऑस्टेलिया ने भारत को धूल चटाते हुए ख़िताब अपने नाम किया था।

इसके बाद 2023 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था। इस महामुकाबले से पहले अहमदाबाद में दोनों कप्तानों ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ पोज दिए थे। उस दौरान भी कमिंस ट्रॉफी के बाईं ओर खड़े थे और रोहित दाईं तरफ खड़े थे। इसके बाद फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को मात देते हुए ट्रॉफी जीती थी।

अब आईपीएल 2024 के फोटोशूट के दौरान भी कमिंस को ट्रॉफी के बाईं ओर खड़ा हुआ देखा जा सकता है, जबकि अय्यर दाईं तरफ खड़े होकर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। अब कुछ फैंस को लग रहा है कि कमिंस इस टोटके का इस्तेमाल करते हुए ट्रॉफी जीतेंगे।

'ट्रॉफी वाले टोटके' को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं:

(पैट कमिंस, रोहित और अय्यर के लिए सभी ट्रॉफी का फोटोशूट।)

(फोटोशूट के दौरान ट्रॉफी के दाईं ओर पैट कमिंस।)

(बेचारे अय्यर। उन्हें ट्रॉफी फोटोशूट का ट्रेंड नहीं पता। अलविदा ट्रॉफी।)

(चाहे दाईं ओर खड़े हो या बाईं ओर। कुछ फर्क नहीं पड़ता है ट्रॉफी केकेआर ही जीतेगी।)

(SRH ट्रॉफी जीतेगी, क्योंकि पैट कमिंस लेफ्ट साइड पर खड़े हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now