IPL 2024: हैदराबाद के फाइनल में पहुँचने पर काव्या मारन खुशी से झूमीं, मैच के दौरान के रिएक्शन भी हुए वायरल; देखें वीडियो और तस्वीरें 

Neeraj
हैदराबाद ने राजस्थान को 36 रन से हराया (photos: X)
हैदराबाद ने राजस्थान को 36 रन से हराया (photos: X)

Kavya Maran: आईपीएल 2024 के क्वालीफ़ायर 2 में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 36 रन से जीत हासिल की और फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल के 17वें सीजन का सफर अब खत्म हो गया है। एसआरएच की जीत पर टीम की मालकिन काव्या मारन की ख़ुशी देखने लायक रही, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

एसआरएच के फाइनल में पहुंचने पर काव्या मारन स्टैंड में नाचते हुए एन्जॉय करती नजर आईं। उन्होंने अपने बाकी दोस्तों और पारिवारिक सदस्यों को हाथ मिलाकर टीम के फाइनल में पहुंचने की बधाई दी और इस दौरान वह काफी अच्छे मूड में भी दिखीं।

आप भी देखें वीडियो और तस्वीरें:

हालाँकि, शुरुआत में जब हैदराबाद की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तो अपने टीम के बल्लेबाजों के विकेट गिरने पर काव्या उदास भी दिखीं थी। इसके बाद मैच की दूसरी पारी में जब उनकी टीम के गेंदबाज विकेट चटका रहे थे, तो वो शोर मचाते हुए खिलाड़ियों को चीयर करते हुए भी दिखीं।

काव्या लगभग हर मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर मौजूद रहती हैं और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। फैंस भी मैच के दौरान उनके रिएक्शंस देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं।

हैदराबाद के गेंदबाजों ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक क्लासेन (50) की अर्धशतकीय पारी की मदद से 175/9 का स्कोर खड़ा किया था। आरआर के बल्लेबाजी क्रम को देखकर लग रहा था कि वे आसानी से इस टारगेट को हासिल कर लेंगे। हालाँकि, सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही राजस्थान के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। उन्होंने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को बांधकर रखा और नियमित अंतराल पर विकेट भी झटके।

यशस्वी जायसवाल (42) और ध्रुव जुरेल (56*) राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। इनकी पारियों की मदद से राजस्थान पूरे ओवर खेलने के बाद 139/7 का स्कोर बना पाई। हैदराबाद की ओर से शाहबाज अहमद सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 23 रन देकर तीन अहम विकेट हासिल किये।

Quick Links

App download animated image Get the free App now