IPL 2024 : विराट कोहली ने लिया RCB के दिग्गज खिलाड़ियों का टेस्ट, अपने बारे में पूछे कई मजेदार सवाल

Photo Courtesy : Puma & RCB Instagram
Photo Courtesy : Puma & RCB Instagram

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI vs RCB) के बीच टूर्नामेंट का 25वां मुकाबला खेला जायेगा। वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है। मुंबई और बेंगलुरु दोनों ही टीमों के लिए इस सीजन की शुरुआत बेहद ही खराब रही और अंक तालिका में दोनों टीमें सबसे निचले स्थान पर बनी हुई है। हालांकि इस कड़े मुकाबले से पहले आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ियों का क्रिकेट ज्ञान जांचते नजर आये। विराट कोहली ने कप्तान फाफ डू प्लेसी, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज और रजत पाटीदार के से अपने करियर को लेकर कुछ मजेदार सवाल पूछे।

आरसीबी ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें विराट कोहली सबसे पहले इन दिग्गजों से सवाल पूछते हैं कि गेंदबाजी में मेरा सबसे यूनिक रिकॉर्ड किया है? मोहम्मद सिराज ने इस सवाल का सही जवाब दिया और कहा कि, 'वाइड गेंद पर विकेट लेना। उनके अलावा बाकि खिलाड़ियों ने गलत जवाब दिए। विराट कोहली ने बताया कि उन्होंने केविन पीटरसन को वाइड गेंद पर स्टम्प आउट किया था और बिना लीगल गेंद के विकेट झटक लिया था।

विराट ने दूसरे सवाल में पूछा कि मेरे करियर की सबसे पसंदीदा पारी मेरी कौन सी रही है? फाफ डू प्लेसी और रजत पाटीदार ने मजेदार जवाब में कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के मैदानों पर कोई पारी होगी, जबकि सिराज ने पर्थ टेस्ट मैच की पारी को फेवरेट बताया। अंत में दिनेश कार्तिक ने विराट की सबसे बेहतरीन पारी को बताया। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ खेली 82 रनों की पारी को विराट के दिल के सबसे करीब बताया। विराट ने भी इसपर अपनी सहमती जताई।

वीडियो के अंत में विराट कोहली ने अंतिम सवाल किया और सभी से पूछा कि वो कौन सा बल्लेबाज है जिसके साथ मेरी खेलने की इच्छा है? इस सवाल के जवाब में सभी ने विवियन रिचर्ड्स का नाम लिया लेकिन फाफ डू प्लेसी ने ब्रायन लारा का नाम चुना। विराट कोहली ने भी विवियन रिचर्ड्स के नाम पर मुहर लगाई और अपना जवाब बताया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now