AUS vs WI : 'मैं चाहता था मार्नस लैबुशेन...'- पहले टेस्ट में चोटिल होने के बाद उस्मान ख्वाजा ने की मजेदार टिप्पणी

Neeraj
उस्मान ख्वाजा के दूसरे टेस्ट में खेलने को लेकर संशय बना हुआ है
उस्मान ख्वाजा के दूसरे टेस्ट में खेलने को लेकर संशय बना हुआ है

एडिलेड में खेले गए टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज (AUS vs WI) को 10 विकेटों से शिकस्त दी। हालाँकि, इस मुकाबले में कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) को जबड़े पर गंभीर चोट लगी। मैच के बाद उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए एक मजेदार टिप्पणी की।

बता दें कि वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया के सामने दूसरी पारी में जीत के लिए महज 26 रनों का टारगेट दिया था। अपनी दूसरी पारी में जब ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए सिर्फ एक रन की दरकार थी, तो उसी दौरान ख्वाजा, श्मार जोसेफ के एक बाउंसर पर संभल नहीं पाए और गेंद उनके हेलमेट पर टकराते हुए ठोढ़ी पर जा लगी। इसके बाद ख्वाजा बल्ला छोड़कर तुरंत बैठ गए। बाद में उनके मुंह से खून निकलता दिखाई दिया और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

मैच के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फैंस को अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया और बताया कि वह पूरी तरह से ठीक है। साथ ही में उन्होंने मार्नस लैबुशेन पर चुटकी ली और बताया कि वह चाहते थे कि दाएं हाथ के बल्लेबाज हिट लगाए।

ख्वाजा ने अपने कैप्शन में लिखा,

आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं ठीक हूं, बस चाहता था कि मार्नस एक हिट लगाए।

दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए उस्मान ख्वाजा को रविवार को पास करना होगा एक और कन्कशन टेस्ट

गौरतलब है कि चोट के बाद बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के जबड़े का स्कैन हुआ था, जिसकी रिपोर्ट से पता कि उनके जबड़े में कोई फ्रैक्चर नहीं है। हालाँकि, देर से कन्कशन टेस्ट की रिपोर्ट सामने से रविवार को उनका एक और परीक्षण होगा और अगर वह टेस्ट पास करने में असफल रहते हैं, तो ब्रिस्बेन में होने वाले दूसरे टेस्ट में चयन के उपलब्ध नहीं होंगे। इस स्थिति में ख्वाजा को 5 से 8 दिन के लिए मैदान से दूर रहना होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now