Create

IPL में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कैसा रहा है केन विलियमसन का प्रदर्शन?

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे केन विलियमसन (Photo Credit: IPL)
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे केन विलियमसन (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) के सामने होगी। केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी में हैदराबाद की टीम सीजन की शुरुआत सकारात्मक तरीके से करना चाहेगी। पिछले सीजन विलियमसन चोट के कारण केवल 10 मैच ही खेल सके थे और इस दौरान उन्होंने 266 रन बनाए थे।

विलियमसन अपनी निरंतरता के लिए जाने जाते हैं और वह इस सीजन अपनी टीम के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। विलियमसन ने राजस्थान के खिलाफ अच्छी औसत से रन बनाए हैं। आइए जानते हैं राजस्थान के खिलाफ अब तक कैसा रहा है विलियमसन का प्रदर्शन।

विलियमसन ने अब तक राजस्थान के खिलाफ खेले सात मैचों में लगभग 55 की औसत के साथ 219 रन बनाए हैं। विलियमसन ने राजस्थान के खिलाफ अब तक दो अर्धशतक लगाए हैं जिसमें 63 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है। हालांकि, विलियमसन ने राजस्थान के खिलाफ अपने रन 124 की स्ट्राइक-रेट के साथ रन बनाए हैं।

राजस्थान के प्रमुख गेंदबाजों के खिलाफ कैसा रहा है विलियमसन का प्रदर्शन?

राजस्थान ने दिग्गज भारतीय ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इस सीजन अपने साथ जोड़ा है। अश्विन टीम के लिए प्रमुख स्पिनर होने वाले हैं। विलियमसन ने अब तक अश्विन के खिलाफ IPL में शानदार प्रदर्शन किया है। अश्विन के खिलाफ विलियमसन ने 39 गेंदों में 58 रन बनाए हैं। विलियमसन ने अश्विन के खिलाफ एक भी बार अपना विकेट नहीं गंवाया है और 148.71 की स्ट्राइक-रेट से रन बनाए हैं।

ट्रेंट बोल्ट इस सीजन राजस्थान के लिए प्रमुख तेज गेंदबाज रहने वाले हैं और उनका विलियमसन से सामना रोचक होगा। विलियमसन ने अपने हमवतन गेंदबाज के खिलाफ 14 गेंदों में 157.14 की स्ट्राइक-रेट के साथ 22 रन बनाए हैं। हालांकि, बोल्ट इस दौरान एक बार कीवी कप्तान का विकेट लेने में सफल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment