Create

केविन पीटरसन ने अपने बेटे के गेंदबाजी एक्शन को लेकर पूछा सवाल, दिग्गज वसीम अकरम ने दिया शानदार जवाब

Rahul
वसीम अकरम और डैरेन गॉफ़ ने दिया केविन के बेटे के गेंदबाजी एक्शन पर जवाब
वसीम अकरम और डैरेन गॉफ़ ने दिया केविन के बेटे के गेंदबाजी एक्शन पर जवाब

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रहे केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्विटर पर अपने बेटे का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहें हैं। केविन पीटरसन ने ट्विटर पर यह वीडियो डाला और क्रिकेट जगत के तीन बेहतरीन गेंदबाजों को टैग करते हुए अपने बेटे के गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व महान गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram), दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) और इंग्लैंड के बेहतरीन गेंदबाज रहे डैरेन गॉफ़ (Darren Gough को टैग किया और लिखा कि मेरे बेटे का एक्शन आप सभी को कैसा लगा? टॉप पर है न...।

यह भी पढ़ें - सचिन तेंदुलकर ने चेतेश्वर पुजारा के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही बड़ी बात

केविन पीटरसन के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने रिप्लाई दिया। उन्होंने पीटरसन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि रनअप काफी शानदार है और उनका मोमेंटम भी बेहतरीन नजर आ रहा है। जब इनमें परिपक्वता आएगी, तो एक बेहतरीन खिलाड़ी बनेंगे। केविन इन पर अपनी नजर बनाये रखना। वसीम अकरम के द्वारा दिए गई इस सराहना पर केविन पीटरसन ने भी रिप्लाई दिया और उन्होंने लिखा कि धन्यवाद लीजेंड। केविन पीटरसन के बेटे द्वारा की गई गेंदबाजी का यह वीडियो दर्शकों को भी काफी पसंद आया है और उनके फैन्स ने भी बेटे को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है।

वसीम अकरम के अलावा इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ़ ने रिप्लाई देते हुए एक्शन को लेकर अपनी बात रखी और लिखा कि, 'बेहतरीन गेंदबाजी की है। आपके बेटे ने धीरे-धीरे रन-अप शुरू किया और फिर मोमेंटम पकड़ते हुए क्रीज़ पर आकर अपने आर्म का इस्तेमाल करते हुए तेज गेंदबाजी की। सभी एक साथ हुआ और आपका बेटा इसी तरह आगे बढ़ेगा। डेल स्टेन ने अभी ट्विटर पर इस सवाल पर जवाब नहीं दिया लेकिन जल्द ही वह इस वीडियो को देखकर अपने विचार रख सकते हैं। केविन पीटरसन इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे और अब उनके बेटे ने भी क्रिकेट में रूचि लेना शुरू कर दिया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment