Create
Notifications

कुलदीप यादव ने अपनी सर्जरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, अश्विन ने कहा - OMG!!

आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे, ध्यान रखो भाई - अश्विन ने कमेन्ट करते हुए लिखा
आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे, ध्यान रखो भाई - अश्विन ने कमेन्ट करते हुए लिखा
Rahul
visit

टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) हाल ही में घुटने की चोट के चलते आईपीएल (IPL 2021) से भी बाहर हो गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से शिरकत कर रहे कुलदीप यादव भारत लौट चुके हैं और आगामी घरेलू सीजन में भी चोट के कारण हिस्सा नहीं ले पायेंगे। कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी चोट का बड़ा अपडेट दिया और बताया कि उनके घुटने की सर्जरी हो चुकी है। अब वह रिकवरी की राह पर हैं। साथ ही कुलदीप यादव ने उम्मीद जताई है कि वह जल्द से जल्द मैदान पर खेलते हुए दिखाई देंगे।

कुलदीप यादव ने ट्विटर पर अपनी घुटने की सर्जरी और रिकवरी को लेकर कहा कि, 'मेरी सर्जरी कामयाब रही है और अब मेरी रिकवरी की राह शुरू हो चुकी है। आप सभी का मुझे सपोर्ट करने के लिए बहुत धन्यवाद। अब मेरा ध्यान रेहाब पर होगा, जिसे मैं अच्छे से पूरा करना चाहता हूँ और साथ ही जल्द ही पिच पर मैं उस एक्शन में दिखाई दूंगा, जिसे मैं सबसे ज्यादा चाहता हूँ।' कुलदीप यादव के इस ट्वीट पर रविचंद्रन अश्विन ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि, 'OMG! आशा करता हूँ कि आप ठीक होंगे। अपना ध्यान रखो भाई।

Surgery was a success and the road to recovery has just begun. Thank you so much to everyone for your amazing support. The focus is now to complete my rehab well and be back on the pitch doing what I love as soon as possible. ♥️🙏🏻 https://t.co/364k9WWDb3

कुलदीप यादव को पिछले कुछ सालों से आईपीएल में कोलकाता की तरफ से ज्यादा खेलने के मौके नहीं मिल रहे। साथ ही टीम इंडिया में भी उन्हें कम मौके मिले हैं। उन्होंने हाल ही में श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया था। उन्‍होंने एक वनडे में 48/2 और एक टी20 मैच में 30/2 का प्रदर्शन किया था जबकि दो मुकाबले में उन्‍हें विकेट नहीं मिल पाए थे।

आईपीएल सूत्र के हवाले से कहा गया, 'घुटने की चोट आमतौर पर बहुत बुरी होती हैं। यह काम शुरू करने और फिर एनसीए में कई फिजियोथेरेपी सत्रों के माध्यम से ताकत हासिल करने की एक बहुत लंबी प्रक्रिया है, इसके बाद हल्की तेजी की ट्रेनिंग और अंत में नेट सत्र के साथ शुरू होता है। ऐसा नहीं कहा जा सकता कि कुलदीप यादव रणजी ट्रॉफी समापन तक मैच फिट हो सकते हैं।'


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now