Create

केएल राहुल, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या एक साथ फिल्म देखने पहुँचे, फोटोज और वीडियोज देखें

Rahul
फिल्म में केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी मुख्य किरदार में हैं
फिल्म में केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी मुख्य किरदार में हैं

भारत (Team India) के नए T20I उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul), ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) फिल्म तड़प की एक विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए। फिल्म में केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी मुख्य किरदार में हैं जो दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के भी पुत्र हैं। बोम्बे टाइम्स ने कुछ एक्स्क्लूसिव तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें केएल राहुल को शेट्टी परिवार के संग देखा जा सकता है। फोटोज के साथ-साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला गया है, जिसमें हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या राहुल के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

IPL में राहुल और पंड्या ब्रदर्स को उनकी टीमों ने रिटेन नहीं किया

केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या इस समय क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। जबकि हार्दिक पांड्या ने हाल ही में कथित तौर पर चयनकर्ताओं से कुछ समय माँगा है ताकि वह अपने गेंदबाजी स्किल्स पर काम कर सकें। क्रुणाल ने हाल ही में अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के कप्तान के रूप में पद छोड़ा दिया है। इन सभी के बाद हाल ही में हुए आईपीएल रिटेनशन में भी इन खिलाड़ियों का नाम चर्चा में रहा। मुंबई इंडियंस ने हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को रिलीज़ कर दिया तो राहुल ने पंजाब टीम से दूरी बनाना सही समझा है।

केएल राहुल को IPL से बैन करने की अटकले लगाई जा रही है

पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल बड़े विवाद में फंसते दिखाई दे रहे हैं। ख़बरों के अनुसार केएल राहुल और राशिद खान का 30 नवंबर तक पुरानी फ्रेंचाइजी के साथ करार में थे। ऐसे में दोनों खिलाड़ी दूसरी फ्रेंचाइजी टीमों के संपर्क में आने की खबरे सामने आई जो कि नियमों के खिलाफ है। बीसीसीआई (BCCI) मामले की जांच कर रहा है, अगर यह सही पाया जाता है तो राहुल और राशिद को बैन किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment